बांदा: शराबी बंदर खुलेआम छलकाता है जाम, मचाता है जमकर उत्पात, ये जानकर चौंक जाएंगे आप

Banda News: बंदरों के आतंक की खबरें आपने कभी न कभी पढ़ी-सुनी होगी. मगर कभी-कभी कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जो हैरान कर देती हैं.…

UPTAK
follow google news

Banda News: बंदरों के आतंक की खबरें आपने कभी न कभी पढ़ी-सुनी होगी. मगर कभी-कभी कुछ घटनाएं ऐसी होती हैं, जो हैरान कर देती हैं. अभी तक आपने किसी न किसी व्यक्ति को शराब पीकर उत्पात मचाते हुए, लोगों को परेशान करते हुए जरूर देखा होगा. मगर आज हम आपको एक ऐसी खबर बताने जा रहे हैं, जिसको सुन आप भी हैरान हो जाएंगे. जी हां. यूपी के बांदा से एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां एक बंदर को शराब की ऐसी लत लगी है, जिसने लोगों को परेशान कर दिया है.

यह भी पढ़ें...

बंदर को लगी शराब की लत

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक बंदर को शराब की ऐसी लत लगी है कि वह लोगों से शराब की बोतल छीन भाग जाता है और शराब पीकर जमकर उत्पात मचाता है. इस शराबी बंदर का वीडियो अब क्षेत्र और सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. ये वायरल वीडियो मटौंध थाना क्षेत्र के नगर पंचायत इलाके के आसपास का बताया जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, इस शराबी बंदर के उत्पात से इलाके के लोग परेशान हैं. बताया जा रहा है कि ये बंदर अभी तक कई लोगों पर हमला भी कर चुका है.

मिली जानकारी के मुताबिक,  शराबी बंदर नगर पंचायत, थाना क्षेत्र, बस स्टैंड इलाके में हंगामा काटे हुए हैं. इसके उत्पात और आतंक से लोग परेशान हैं. लोगों ने वन विभाग को सूचना देकर शराब पीने वाले बंदर को पकड़ने की मांग की है.

मचा रखा है उत्पात

मिली जानकारी के मुताबिक, शराबी बंदर लोगों के घरों में आकर सामान ले जाता है. आते-जाते लोगों को काटने के लिए दौड़ता है. हाथों से शराब की बोतल छीन उसे खुद पी जाता है. शराबी बंदर के उत्पात को देखकर अब वन विभाग के अधिकारी ने भी इस बंदर को पकड़ने के निर्देश दिए हैं.

वन विभाग ने दिए निर्देश

इस पूरे मामले पर DFO संजय अग्रवाल ने बताया, “मटौंध क्षेत्र में एक बंदर के उत्पाद मचाने की सूचना मिली है, जो शराब भी पीता है. इसका वीडियो भी संज्ञान में आया है.  मैंने टीम बनाकर उसे जल्द पकड़ने के लिए निर्देश दिए हैं. जल्द ही उसे पकड़कर जंगलों में छोड़ दिया जाएगा.”

    follow whatsapp
    Main news