मुजफ्फरनगर: बीकेयू अध्यक्ष नरेश टिकैत ने टेलर कन्हैया के हत्यारों के लिए इस सजा की मांग की

संदीप सैनी

• 12:41 PM • 30 Jun 2022

कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन के बीच भारतीय किसान यूनियन से भी एक बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष…

UPTAK
follow google news

कन्हैया लाल हत्याकांड के विरोध में प्रदर्शन के बीच भारतीय किसान यूनियन से भी एक बड़ा बयान सामने आया है. जिसमें बीकेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कन्हैया लाल हत्याकांड के आरोपियों को सरेआम फांसी दिए जाने की बात कही है. भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड की घोर निंदा की और साथ ही इस कांड के आरोपियों को सरेआम फांसी दिए जाने की बता कही है.

यह भी पढ़ें...

नरेश टिकैत की मानें तो ऐसे आरोपियों की सरेआम फांसी होनी चाहिए. आरोपियों ने तो सारी क्रूरता की हदें पार कर दी. इस तरह से तो देश का माहौल ही खराब हो जाएगा. हमारे भी मुद्दे किसानों के मुद्दे हैं. हमने कभी भी हिंसा में विश्वास नहीं किया. हिंसा तो बहुत ही गलत है. जनता की भी बहुत जिम्मेदारी है.

नरेश टिकैत ने आगे कहा कि माहौल बिगाड़ने में तो सबका ही सहयोग है. सरकार कब तक सुधार करेगी. सुधार करने में सबका सहयोग चाहिए. जो देश का माहौल खराब हो रहा है, जो देश का मूड खराब हो रहा है, सहयोग तो सबका ही चाहिए. ज्यादातर धरना प्रदर्शन, रोड जाम इस तरह की घटनाएं ना हों. भारत सरकार को भी और सभी स्टेट सरकार को भी मिलजुल बैठ कर बात करनी चाहिए.

नरेश टिकैत ने की CM की तारीफ, बोले- योगी अच्छे व्यक्ति हैं, बेलगाम अधिकारियों पर लगाम कसें

    follow whatsapp
    Main news