मथुरा में दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर कार ने खड़े ट्रक में टक्कर मारी, दंपति समेत 4 की मौत

भाषा

• 05:34 AM • 11 Oct 2021

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रविवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, गुरुग्राम से रायबरेली जा…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में रविवार रात एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. दरअसल, गुरुग्राम से रायबरेली जा रही एक कार ने दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर छाता कोतवाली क्षेत्र में सड़क पर खड़े एक ट्रक को कथित तौर पर पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना में दंपति और उनकी बेटी समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

मथुरा जिले के अपर पुलिस अधीक्ष (ग्रामीण) सिरीश चंद्र ने दावा किया है कि कार चालक को नींद आने की वजह से यह हादसा हुआ है.

छाता कोतवाली के प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि मरने वालों की पहचान धर्मेंद्र, उनकी पत्नी लक्ष्मी, बेटी मोहिनी और भांजी कुसुम के रूप में हुई है. वहीं हादसे में धर्मेंद्र का बेटा अनिरुद्ध, साले अनीश, भांजा मोहित और पूजा बुरी तरह घायल हो गए हैं. इसके बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

कोतवाली प्रभारी अजय कौशल ने आगे बताया कि हादसे में घायल हुई पूजा की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्होंने बताया कि अन्य घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

बाराबंकी सड़क हादसा: किसी ने जवान बेटा खोया, किसी ने पति, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

    follow whatsapp
    Main news