कानपुर से लखनऊ जा रही दो लड़कियां रोडवेज बस से हुईं लापता, पुलिस खोजने निकली तो उड़े होश

आशीष श्रीवास्तव

• 02:19 PM • 10 Nov 2022

Lucknow News: यूपी रोडवेज की बस में सवार दो लड़कियों के रास्ते से गायब होने के बाद हड़कंप मच गया. इसके बाद परिजनों ने मिसिंग…

UPTAK
follow google news

Lucknow News: यूपी रोडवेज की बस में सवार दो लड़कियों के रास्ते से गायब होने के बाद हड़कंप मच गया. इसके बाद परिजनों ने मिसिंग रिपोर्ट लिखाई. वहीं पुलिस की कई टीमें लगाकर लड़कियों को ढूंढ़ने निकली तो दोनों एक मॉल में मिली. बता दें कि लखनऊ के कृष्णानगर में रहने वाली दोनों लड़कियां बाबा गुरु नानक के पाठ में शामिल होने के लिए कानपुर गई थीं. इसके बाद रोडवेज की बस से वापस आ रहीं थीं.

यह भी पढ़ें...

रोडवेज बस के अंदर का एक वीडियो बनाकर भी परिजनों को भेजा गया था. मगर, वीडियो भेजने के बाद लड़कियों का मोबाइल बंद हो गया. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से संपर्क किया और लखनऊ पुलिस ने कई टीमें लगाकर लड़कियों की तलाश शुरू कर दी.

लखनऊ पुलिस ने दोनों लड़कियों की तलाश शुरू की तो गायब युवतियां बरेली के फीनिक्स मॉल में मिली. जिसके बाद पुलिस दोनों युवतियों को लेकर थाने पहुंची. फिलहाल पुलिस दोनों लड़ियों को वापस लखनऊ ला रही है.बता दें कि लड़कियों के पिता प्रीतपाल सिंह ने बताया कि दोनों बहनें अपनी मुंहबोली बहन के घर नानक देव के जन्मदिन पाठ में शामिल होने के लिए 8 नवंबर को लखनऊ से कानपुर गईं थीं. इसके बाद नौ नवंबर की शाम करीब चार बजे दोनों कानपुर से लखनऊ के लिए निकली थीं.

दोनों ने रोडवेज बस के अंदर से एक वीडियो बनाकर भी परिजनों को भेजा था. हालांकि, वीडियो भेजने के कुछ देर बाद लड़कियों का मोबाइल फोन बंद हो गया था.

इसके बाद डीसीपी जोन सेंट्रल राजेश श्रीवास्तव के मुताबिक, लड़कियां कानपुर गई थीं, जिसके बाद घर नहीं पहुंचीं. परिजनों ने कृष्ण नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है. हमने पूरी तरीके से उसमें टीमें लगा दी हैं और लोकेशन से लड़कियों को तलाशने की कोशिश की जा रही है. जल्द ही इससे पता लगा लिया जाएगा, कि वे कहां गई हैं. 

रामपुर में चुनाव का रास्ता साफ! आजम खान की स्टे एप्लीकेशन जिला अदालत में खारिज

    follow whatsapp
    Main news