लखनऊ: शादी में डीजे के पास खड़ी मासूम को बहला ले गए और किया गंदा काम? ऐसे हुआ खुलासा

आशीष श्रीवास्तव

• 06:05 AM • 27 Nov 2022

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार मासूम के…

UPTAK
follow google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से 7 साल की मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार मासूम के साथ शादी के दौरान दरिंदगी की गई है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने मासूम को मैरिज हॉल से उठाकर कथित रेप की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ के थाना बंथरा ये यह मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, शादी कार्यक्रम एक मैरिज हॉल में चल रहा था. बताया जा रहा है कि 7 साल की पीड़ित मासूम डीजे के पास थी. आरोप है कि इसी दौरान दो आरोपी बहला-फुसलाकर मासूम को डीजे के पीछे ले गए और वहां कथित रेप की वारदात को अंजाम दिया.

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

बताया जा रहा है कि मामले का खुलासा तब हुआ जब काफी देर तक पीड़ित मासूम परिजनों को नहीं दिखी. मासूम को परिजनों द्वारा खोजा गया लेकिन वह नहीं मिली. परिजनों ने फौरन पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके से फरार आरोपी में से एक को गिरफ्तार कर लिया तो वहीं दूसरा आरोपी फरार होने में कामयाब रहा. फरार आरोपी की मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है.

इस पूरे मामले पर एडीसीपी (साउथ) मनीषा सिंह ने बताया है, “ पूरे मामले पर परिजनों ने तहरीर दी है. मासूम को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. शादी का मामला था. एक आरोपी को हमने मौके से गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है.

लखनऊ: केजीएमयू से सस्ती दवाएं लेकर मार्केट में बेच देता था सेल्समैन! STF ने ऐसे पकड़ा

    follow whatsapp
    Main news