लखनऊ में जानलेवा बारिश, दिलकुशा गार्डन के पास गिरी दीवार, दबकर 9 लोगों की हुई दर्दनाक मौत

कुमार अभिषेक

• 03:25 AM • 16 Sep 2022

Lucknow heavy rain updates: लखनऊ में शुक्रवार को भारी बारिश का जानलेवा कहर देखने को मिला है. कैंट थानाक्षेत्र में दिलकुशा गार्डन के पास सेना…

UPTAK
follow google news

Lucknow heavy rain updates: लखनऊ में शुक्रवार को भारी बारिश का जानलेवा कहर देखने को मिला है. कैंट थानाक्षेत्र में दिलकुशा गार्डन के पास सेना की दीवार गिरने से हुआ बड़ा हादसा हुआ है. इस हादसे में वहां सो रहे 9 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में 3 पुरुष, 3 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं. एक व्यक्ति घायल भी हुआ है. लखनऊ की इस दर्दनाक घटना पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक प्रकट किया है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

यह भी पढ़ें...

मुख्यमंत्री ने डीएम और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए हैं. इसके अलावा मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपए की राहत राशि देने के भी दिए निर्देश दिए गए हैं. भारी बारिश और शहर में जल भराव की वजह से लखनऊ विश्वविद्यालय ने अपनी सेमेस्टर परीक्षाएं भी स्थगित कर दी हैं.

Lucknow news: आपको बता दें कि लखनऊ विश्वविद्यालय में शुक्रवार सुबह और दोपहर( प्रथम व द्वितीय पाली) में सेमेस्टर परीक्षाएं प्रस्तावित थीं. परीक्षा नियंत्रक ने कहा है कि इन परीक्षाओं की अगली तारीख जल्द घोषित की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news