लखनऊ: मनचलों ने युवक-युवती के बाल पकड़कर जमकर पिटाई की, अश्लील गालियां दी, Video वायरल

आशीष श्रीवास्तव

• 09:40 AM • 13 Oct 2022

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow news) में एक लड़के और लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग दोनों…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow news) में एक लड़के और लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग दोनों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं. वीडियो लखनऊ के ग्रामीण थाना क्षेत्र मलिहाबाद के गांव नबीनगर का बताया जा रहा है, जहां लड़के और लड़की के साथ आसपास के लोगों ने मारपीट की और उनका वीडियो वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने रिश्तेदार के साथ मेला देखने जा रही थी. इस दौरान गांव के ही कुछ मनचलों ने दोनों को पकड़ लिया. उसके बाद जमकर पिटाई कर दी. पिटाई करने वालों में अभिषेक लोधी और कुलदीप सिंह को पुलिस ने पहचान लिया है, बाकी लोगों की पहचान की जा रही है.

पिटाई करने वालों ने दी ये दलील

हालांकि, पिटाई करने वालों की दलील है कि लड़की और लड़के प्रेमी युगल हैं और गांव में हाथ में हाथ डालकर घूम रहे थे. उन्हें मना किया गया फिर भी नहीं माने. इसके बाद गांव के तीन-चार युवकों ने लड़के और लड़की की पिटाई कर दी. जबकि पिता की मानें तो दोनों प्रेमी युगल नहीं हैं.

लड़की के पिता ने दी तहरीर

लड़की के पिता की तरफ से तहरीर दी गई है, जिसके हिसाब से पुलिस कार्रवाई कर रही है. इस मामले पर थाना प्रभारी सुभाष सरोज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वीडियो 10 से 15 दिन पुराना है. वीडियो दिख रहे युवकों खिलाफ चालान कर दिया गया है. इस मामले में पीड़ित की तरफ शिकायत मिली है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

सुल्तानपुर: दुर्गा विसर्जन पर बवाल के बाद SHO का Video वायरल, बोले- चुन-चुन के मारूंगा

    follow whatsapp
    Main news