लखनऊ: जोमैटो, स्विगी, ओला और उबर को सुनसान जगह पर बुलाकर करते थे लूटपाट, पुलिस ने दबोचा

आशीष श्रीवास्तव

• 10:49 AM • 02 Dec 2022

Lucknow News Hindi: लखनऊ पुलिस को शुक्रवार को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भांडाफोड़ किया है, जो जो  Ola-Uber बुक…

UPTAK
follow google news

Lucknow News Hindi: लखनऊ पुलिस को शुक्रवार को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का भांडाफोड़ किया है, जो जो  Ola-Uber बुक करते थे और सुनसान जगह पर ले जाकर ड्राइवर से लूटपाट करते थे. इतना ही ये बदमाश Zomato और  Swiggy से खाना बुक कर डिलीवरी बॉय को सुनसान जगह  बुलाते और उसके साथ लूटपाट कर फरार हो जाते. पुलिस ने इस गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि पुलिस ने जिस गिरोह को गिरफ्तार किया है उसमें एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस को गिरोह के सदस्यों के पास से फोन तमंचा और दो बाइक भी बरामद हुई है.

लखनऊ न्यूज़: जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि सेक्टर 8 के पास लूटपाट और करने वाला गिरोह है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने जाल बिछाया और आरोपियों को पकड़ लिया. पूछताछ में पता चला की ये बदमाश Ola-Uber, Zomato और  Swiggy एप के जरिये ऑर्डर बुक कराकर सुनसान जगह बुलाते और डिलीवरी ब्वॉय से उसका फोन और छीनकर फरार हो जाते. इनकी पहचान सूरज गौतम, नीरज गौतम और कृष्ण गौतम के रूप में हुई है. हालांकि उनमें से एक नाबालिग है, जबकि दो युवकों को जेल भेज दिया गया है.

इस पूरे मामले पर एडीसीपी ईस्ट जोन सैयद अली अब्बास ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ युवक पीजीआई थाना क्षेत्र में सुनसान जगह पर खड़े हुए हैं और किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं. जब मौके पर पुलिस पहुंची तो भागने लगे. कड़ाई से पूछताछ की तो पता चला कि ऑनलाइन Ola-Uber, Zomato और  Swiggy एप के जरिए लोगों को बुलाकर मोबाइल और रुपए लूट लेते थे. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया है, उनके पास से फोन तमंचा और दो बाइक भी बरामद हुई है.

अलीगढ़: ट्रेन की खिड़की से घुसी लोहे की रॉड, यात्री की गर्दन से हुई आर-पार, दर्दनाक मौत

    follow whatsapp
    Main news