लखनऊ: खाने के बाद स्कूल कैंपस में टहल रही थी छात्रा, अचानक गिरी और फिर उठ ही नहीं पाई

सत्यम मिश्रा

• 04:14 AM • 22 Jan 2023

Lucknow news: लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र स्थित में मौजूद एसआर स्कूल में पढ़ाई कर रही आठवीं कक्षा की एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में…

UPTAK
follow google news

Lucknow news: लखनऊ के बीकेटी थाना क्षेत्र स्थित में मौजूद एसआर स्कूल में पढ़ाई कर रही आठवीं कक्षा की एक छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. छात्रा की मौत के बाद हॉस्टल में हड़कंप मच गया. इस घटना के बाद बीकेटी थाना को सूचित किया गया, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें...

Lucknow Hindi news: बक्शी का तालाब थाना के प्रभारी ने बताया कि मृतक 13 वर्षीय छात्रा प्रिया राठौर एसआर स्कूल कैंपस के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी. शुक्रवार की रात 8 बजे हॉस्पिटल में बने कैंटीन का खाना खाने के बाद रोजाना की तरह जब वह परिसर के ग्राउंड में टहल रही थी तभी उसकी तबियत बिगड़ गई. वह जमीन पर गिर कर बेहोश हो गई.

हॉस्टल के दूसरे स्टूडेंट्स ने इसकी सूचना स्कूल प्रशासन को दी और फिर महिला वॉर्डन छात्रा को पास के रामसागर मिश्र अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इंस्पेक्टर ने बताया कि छात्रा की मौत की सूचना परिजनों को दे दी गई है. वहीं शव को कब्जे में लेकर मॉर्चरी में पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. उन्होंने कहा कि मृतक छात्रा के घर वाले जो भी तहरीर में लिख कर देंगे उसी आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news