लखनऊ: कांग्रेस दफ्तर से बरामद हुए भाजपा के झंडे, पार्टी ने कहा – शरारती तत्वों की हरकत

भाषा

• 01:44 PM • 24 Jul 2022

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लखनऊ स्थित दफ्तर के एक कमरे से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के झंडे बरामद किए जाने के बाद हड़कंप मच…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के लखनऊ स्थित दफ्तर के एक कमरे से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के झंडे बरामद किए जाने के बाद हड़कंप मच गया. पार्टी इसे शरारती तत्वों की हरकत करार दे रही है.

यह भी पढ़ें...

कांग्रेस सूत्रों ने रविवार को बताया कि शनिवार को पार्टी राज्य मुख्यालय के मुख्य भवन की तीसरी मंजिल पर बने एक कमरे में भाजपा के कुछ झंडे रखे पाए गए. उन्होंने बताया कि वे झंडे किसने और क्यों रखे, इसकी जांच की जा रही है.

कांग्रेस के पूर्व नेता जीशान हैदर ने राजधानी लखनऊ के माल एवेन्यू इलाके में स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दफ्तर से भाजपा के झंडे बरामद होने का एक वीडियो ट्विटर पर साझा किया है.

हैदर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को पद से हटाने की मांग करने के लिये अनुशासनहीनता के आरोप में पार्टी से निष्कासित किया जा चुका है. प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता अशोक सिंह ने इस घटना को शरारती तत्वों की हरकत बताया है. उनका कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और दोषी लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

सबूत है कि स्मृति जी खुद अपनी बेटी के उस भ्रष्ट बार की सफलता पर गर्व कर रही हैं: कांग्रेस

    follow whatsapp
    Main news