लखनऊ: जिस दिन होनी थी बेटी की शादी, पिता ने लगा ली ‘फांसी’, घरवालों ने कही ये बड़ी बात

आशीष श्रीवास्तव

• 04:33 AM • 28 Nov 2022

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के दिन ही कथित फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी…

UPTAK
follow google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक पिता ने अपनी बेटी की शादी के दिन ही कथित फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मिली जानकारी के अनुसार, मृतक शराब पीकर घर आया था और इसी बात पर घर वालों ने उसकी जमकर फटकार लगाई थी. बताया जा रहा है कि इसी बात से परेशान होकर उसने आत्महत्या जैसा भयानक कदम उठा लिया. यह पूरा मामला थाना मोहनलालगंज से सामने आया है.

यह भी पढ़ें...

परिवार ने बताई ये वजह

बेटी की शादी वाले दिन पिता की आत्महत्या से परिवार में कोहराम मच गया. परिवार के अनुसार, पिता ने बेटी की शादी के लिए काफी कर्ज लिया था, जिससे वह परेशान था और इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली.

गौरतलब है कि, लखनऊ के थाना मोहनलालगंज में रहने वाले सुनील द्विवेदी की आटा चक्की थी और वह किसान भी थे. परिवार में पांच बेटियां और एक बेटा है. मिली जानकारी के अनुसार,  मृतक की चौथी बेटी की शादी हो रही थी. बारात कानपुर से आनी थी.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक ने कमरे में जाकर फांसी लगा ली. जब काफी देर से पिता कमरे से नहीं निकले तब जाकर घरवालों ने कमरे का दरवाजा खटकटाया. तब सामने आया कि गमछे की मदद से मृतक सुनील ने फांसी लगा ली.

मृतक के परिवार के अनुसार,  3 बेटियों की शादी हो चुकी है. शादी के लिए मृतक ने कर्ज लिया था और अब चौथी बेटी की शादी के लिए भी कर्ज लिया था. इसी वजह से वह परेशान था. पुलिस ने शव को पोल्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

लखनऊ: शादी में डीजे के पास खड़ी मासूम को बहला ले गए और किया गंदा काम? ऐसे हुआ खुलासा

    follow whatsapp
    Main news