कानपुर: बुर्का पहनकर प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, लोगों ने बच्चा चोर समझ कर दी जमकर पिटाई

रंजय सिंह

• 01:42 PM • 28 May 2023

किसी ने सही कहा है कि मोहब्बत की जंग में सब कुछ जायज है, अपनी महबूबा को पाने के लिए आशिक कुछ भी बन सकता…

UPTAK
follow google news

किसी ने सही कहा है कि मोहब्बत की जंग में सब कुछ जायज है, अपनी महबूबा को पाने के लिए आशिक कुछ भी बन सकता है. कानपुर में ऐसा ही हुआ है, जहां एक आशिक अपनी महबूबा से मिलने के लिए बुर्का पहनकर ही उसके गांव पहुंच गया. वह अपनी प्रेमिका से मिलता उससे पहले ही लोगों ने उसके पैर मैं जूते देखकर उसे बच्चा चोर समझ लिया और पकड़कर पिटाई कर दी. फिर प्रेमी ने सबको अपनी हकीकत बता दी.

यह भी पढ़ें...

यह दिलचस्प मामला कानपुर के घाटमपुर इलाके का है, जहां पर औरैया के रहने वाले अंसार के भाई की ससुराल है. ससुराल में ही जब भाई की शादी हुई थी तभी अंसार भी बरात में आया था. उस दौरान उसे वहां एक लड़की से इश्क हो गया. युवक अंसार अक्सर भाई की ससुराल में लड़की से मिलने जाया करता था, लेकिन घरवालों ने उसकी हरकतें देखकर उसको मिलने से मना कर दिया.

ऐसे में अब अंसार के पास महबूबा से मिलने का कोई रास्ता नहीं मिला तो रविवार को वहां भाई की ससुराल में बुर्का पहनकर पहुंच गया. वह ससुराल के आसपास बुर्का पहन कर अपनी प्रेमिका से मिलने की कोशिश में था, लेकिन यहां उससे एक चूक हो गई. चूक ये हुई कि प्रेमी युवक गांव तक तो पैंट-शर्ट पहन के पहुंचा, लेकिन जब गांव के अंदर घुसा तो उसने बुर्का पहन लिया. इस दौरान उसने जूते नहीं बदले और लड़कियों वाले सैंडल नहीं पहने. ऐसे में उसके जूते देखकर लोगों को शक हो गया कि यह कोई बच्चा चोर है, जो घरों के आसपास टहल रहा है.

गांव के लोगों ने युवक को पकड़ लिया और जब उससे पूछताछ की तो उसने हकीकत बताने से साफ मना कर दिया. ऐसे में गुस्साए लोगों ने उसकी पिटाई कर करके उसको घाटमपुर पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने जब प्रेमी युवक से पूछताछ की तो उसने मोहब्बत की दास्तां बयान कर दी.

इस मामले को लेकर घाटमपुर के एसीपी अशोक शुक्ला ने बताया कि युवक बुर्का पहनकर अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. बच्चा चोर समझकर लोगों ने उसको पकड़ लिया और उसको थाने लाकर उससे पूछताछ की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news