सीएम योगी के सामने आए मुस्लिम शख्स ने किया कुछ ऐसा, अब वीडियो हो रहा जमकर वायरल

यूपी तक

04 Feb 2024 (अपडेटेड: 04 Feb 2024, 02:35 PM)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) किसी ना किसी वजह से हर दिन चर्चाओं में रहते ही हैं. इस बार उनकी एक वीडियो वायरल हो रही है. वीडियो में एक मुस्लिम शख्स उन्हें कुछ सुनाते हुए दिख रहा है.

follow google news

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) किसी ना किसी वजह से हर दिन चर्चाओं में रहते ही हैं. इस बार भी सीएम योगी किसी खास वजह से चर्चाओं में हैं. दरअसल उन्होंने एक मुस्लिम शख्स की इतनी तारीफ की है कि वह चर्चाओं में आ गई है. दरअसल इस समय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो गोरखपुर से सामने आया है. दरअसल यहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिव्य कला और कौशल प्रदर्शनी का शुभारंभ किया था. इस दौरान सीएम योगी ने दिव्यांग जनों को सहायक उपकरण भी दिए. इस कार्यक्रम में प्रदर्शनी भी लगी थी. वह प्रदर्शनी में आए सभी लोगों से मुलाकात कर रहे थे.

यह भी पढ़ें...

इस कार्यक्रम में ब्लाइंड चाइल्ड एजुकेशन और हैंडीकैप डेवलपमेंट नाम से भी एक प्रदर्शनी लगी हुई थी. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां भी आ गए. यहां के मुस्लिम शख्स दिख रहा था. जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मुस्लिम शख्स का आमना-सामना हुआ, सभी की निगाह वहां आ गई. इस दौरान ऐसा कुछ हुआ कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ काफी खुश हो गए और वह उस शख्स की तारीफ भी करने लगे. 

दरअसल जैसे ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुस्लिम शख्स के सामने आए, उस मुस्लिम शख्स ने रामचरितमानस की चौपाइयां उन्हें सुनानी शुरू कर दी. शख्स ने इतने सुरीली आवास में चौपाइयां सुनाई, जिसे सुन सीएम योगी भी चौंक गए और वही उसकी तारीफ करने लगे. ऊपर दिए गए वीडियो में देखिए पूरी बात
 

    follow whatsapp
    Main news