गोरखपुर : अपने बॉयफ्रेंड के साथ नौका विहार पर गईं थी लड़कियां, फिर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

गजेंद्र त्रिपाठी

21 Nov 2023 (अपडेटेड: 21 Nov 2023, 11:36 AM)

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में लड़कियों के बीच मारपीट का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. यह वीडियो मिनी जुहू…

गोरखपुर : अपने बॉयफ्रेंड के साथ नौका विहार पर गईं थी लड़कियां, फिर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

गोरखपुर : अपने बॉयफ्रेंड के साथ नौका विहार पर गईं थी लड़कियां, फिर हुआ हाईवोल्टेज ड्रामा

follow google news

Gorakhpur News : उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में लड़कियों के बीच मारपीट का एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है. यह वीडियो मिनी जुहू चौपाटी कहे जाने वाले नौका विहार का बताया जा रहा है. वीडियो में एक लड़की, दूसरी लड़की को स्टूल और कुर्सियां चलाकर मारती हुई दिख रही है. दूसरी लड़की उससे बचने का प्रयास करते हुए पुलिस को बुलाने की बात कह रही है. देखते-देखते ही नौबत मारपीट तक पहुंच गई.

यह भी पढ़ें...

बॉयफ्रेंड के साथ नौका विहार पर गईं थी लड़कियां

बता दें कि गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के नौका विहार का यह वीडियो गोरखपुर में तेजी से वायरल हो रहा है. गोरखपुर का जुहू चौपाटी कहे जाने वाले नौका विहार में तीन लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड के साथ घुमने आईं थी. वहीं दो लड़कियों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और बात मारपीट तक पहुंच गई. इस दौरान दोनों एक दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां भी देती रही. इस बीच एक लड़की को इतना गुस्सा आया कि वह दूसरी लड़की को दौड़ा कर गंदी-गंदी गालियां देते हुए स्टॉल और कुर्सी चला कर मारने लगी.

नौका विहार पर हुई मारपीट

इस बीच दूसरी लड़की पुलिस को बुलाने और कुर्सी और स्टॉल चलने वाली लड़की को यह कहती तक नजर आई कि तुम पागल तो नहीं हो गई हो. गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के नौका विहार का यह वीडियो गोरखपुर में तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि पुलिस के आलाधिकारी इस तरह की किसी भी घटना से इनकार कर रहे हैं. फिलहाल वायरल वीडियो शहर में खूब चर्चा हो रही है.

    follow whatsapp
    Main news