‘मैंने तुम्हारा अश्लील वीडियो बनाया, जो कहूं वो करो’ युवक ने युवती को यूं किया ब्लैकमेल

विनित पाण्डेय

• 10:30 AM • 14 Mar 2023

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ब्लैकमेलिंग और छेड़खानी का ऐसा मामला सामने आया है, जिससे जानकर हर कोई सकते में है. आरोप है…

UPTAK
follow google news

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ब्लैकमेलिंग और छेड़खानी का ऐसा मामला सामने आया है, जिससे जानकर हर कोई सकते में है. आरोप है कि युवक ने युवती का कथित न्यूड वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और फिर युवती को धमकी देने लगा. आरोप है कि युवक ने युवती से कहा, “मैंने तुम्हारा अश्लील वीडियो बनाया है. मुझसे बात करो और जैसा कहता हूं वैसा करो. वरना वीडियो वायरल कर दूंगा. अंजाम बुरा होगा.” मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता एक शॉप पर काम करती है तो वहीं आरोपी युवक भी पड़ोस में ही काम करता है.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल ये हैरान कर देने वाला मामला गोरखपुर के राजघाट इलाके से सामने आया है. युवती ने युवक पर आरोप लगाया है कि जब उसने ब्लैकमेलिंग का विरोध किया तो युवक गाली देने के साथ-साथ छेड़खानी भी करने लगा. इस दौरान युवती को जान से मारने की धमकी भी दी और मौके से फरार हो गया.

शिकायत करने पर काम पर आने से भी रोका

मिली जानकारी के मुताबिक, युवती ने जब मामले की शिकायत शॉप के मालिक से की तो उसने युवती को काम पर आने से रोक दिया. फिर पीड़िता मदद के लिए पुलिस के पास गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. बता दें कि पुलिस ने राजघाट के रायगंज उत्तरी पाकड़ के रहने वाले आरोपी शहनवाज उर्फ अनस को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी सिटी ने ये बताया

इस पूरे मामले पर एसपी सिटी कृष्ण कुमार विश्नोई ने बताया, “युवती की शिकायत पर छेड़खानी का केस दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की पड़ताल की जा रही है.”

    follow whatsapp
    Main news