ग्रेटर नोएडा में अतीक अहमद की करोड़ों रुपये की आलीशान कोठी को किया गया कुर्क

अरुण त्यागी

07 Feb 2024 (अपडेटेड: 07 Feb 2024, 07:07 PM)

ग्रेटर नोएडा में अतीक की करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी को कुर्क किया गया. अतीक के ग्रेटर नोएडा में स्थित कोठी को कुर्क किया गया. पुलिस ने ढोल नगाड़े बजाकर यह कार्रवाई की. 

 Atiq Ahmed

Atiq Ahmed

follow google news

योगी सरकार की माफिया गैंगस्टर अतीक अहमद और उसके करीबियों पर कार्रवाई लगातार जारी है. ग्रेटर नोएडा में अतीक की करोड़ों रुपये की प्रॉपर्टी को कुर्क किया गया. अतीक के ग्रेटर नोएडा में स्थित कोठी को कुर्क किया गया. पुलिस ने ढोल नगाड़े बजाकर यह कार्रवाई की. 

यह भी पढ़ें...

माफिया अतीक अहमद की मौत हो चुकी है, लेकिन उसके बाद भी योगी सरकार अतीक अहमद के सहयोगियों के द्वारा अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्तियों पर कार्रवाई कर रही है.

इसी कड़ी में प्रयागराज पुलिस के आदेश पर पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर बीटा टू थाना पुलिस और नॉलेज पार्क थाना पुलिस ने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-36 में स्थित अतीक अहमद की आलीशान कोठी को कुर्क किया. इस दौरान ढोल नगाड़े बजाकर यह कार्रवाई की गई. ढोल नगाड़े बजाते हुए लाउडस्पीकर के माध्यम से मुनादी करते हुए पुलिस ने अतीक अहमद की कोठी को सील कर दिया है. अतीक की कोठी सेक्टर-36, A-107 में है. 

अतीक अहमद की कोठी में रहने वाले केयर टेकर पवन ने बताया कि पिछले 11 से 12 साल हो गए हैं उनके वहां रहते हुए. अतीक का बेटा उमर कभी आता था.  पवन ने कहा कि वह मूल रूप से महोबा का रहने वाला है और अपने परिवार के साथ यहां रहता है. उसको पता था कि यह है घर माफिया अतीक अहमद का है. कभी-कभी उसको पैसे भी मिल जाते थे. जब आतीफ अहमद का प्रकरण चल रहा था तो तब पुलिस यहां पर आई थी, तब खाली करने की बात नहीं कही गई थी, लेकिन अब पुलिस ने कोठी को कुर्क कर  लिया है और जल्द से जल्द खाली करने के लिए बोला है. 

ग्रेटर नोएडा के एडिशनल डीसीपी अशोक कुमार ने बताया कि पुलिस कमिश्नरेट प्रयागराज के आदेश के बाद पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर यह कुर्की की कार्रवाई की गई है. इस दौरान अतीक अहमद की कोठी को कुर्की करके सील किया गया है. 

    follow whatsapp
    Main news