बाराबंकी में 10 बदमाशों ने दारोगा पर किया जानलेवा हमला, सिर में लगी गंभीर चोट, हुआ क्या था?

यहां एक दारोगा पर कुछ लोगों ने बीच सड़क पर जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने दारोगा को इतना पीटा कि वह अधमरा हो गए और बुरी तरह से घायल हो गया.  मामले का वीडियो सोशल मीडिया और क्षेत्र में वायरल हो गया है.

बाराबंकी में 10 बदमाशों ने दारोगा पर किया जानलेवा हमला, सिर में लगी गंभीर चोट, हुआ क्या था?

बाराबंकी में 10 बदमाशों ने दारोगा पर किया जानलेवा हमला, सिर में लगी गंभीर चोट, हुआ क्या था?

follow google news

Barabanki News: कहा जाता है कि बदमाशों और अपराधियों में उत्तर प्रदेश पुलिस का खौंफ है. अक्सर पुलिस के एक्शनों से ये बात साबित भी होती है. मगर बाराबंकी से जो वीडियो सामने आया है, उसने इस बात पर सवाल खड़े कर दिए हैं. यहां एक दारोगा पर कुछ लोगों ने बीच सड़क पर जानलेवा हमला कर दिया. बदमाशों ने दारोगा को इतना पीटा कि वह अधमरा हो गए और बुरी तरह से घायल हो गया.

यह भी पढ़ें...

दारोगा के सिर पर गंभीर चोट आई हैं. उसे फौरन अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है. यहां से दारोगा को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बता दें कि जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया जा रहा था, उस समय किसी ने वहां घट रही पूरी घटना की वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. ये वीडियो कुछ ही देर में क्षेत्र और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वीडियो सामने आते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है. अब पुलिस ने 10 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

विवाद सुलझाने पहुंचे थे दारोगा

दरअसल ये पूरा मामला बाराबंकी के सूरतगंज थाना के मोहम्मदपुर खाला से सामने आया है. यहां हेतमापुर धाम में मेला चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां दारोगा राजाराम कई पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी पर थे. वह सुबह पुलिस कैंप में पहुंचे. तभी उन्हें पता चला कि मेला टेंट मालिक अनवर और उसके आदमियों का एक दुकानदार से भाड़े की कुर्सियों को लेकर विवाद हो गया.

मामले की जानकारी मिलते ही दारोगा अपनी टीम को लेकर मामला शांत करवाने के लिए वहां पहुंचे. यहां दारोगा दोनों पक्षों को समझाकर मामला शांत करवाने की कोशिश कर ही रहे थे कि तभी अनवर और उसके साथियों ने पुलिस टीम पर जानलेवा हमला कर दिया. इस दौरान उन सभी ने दारोगा को बीच सड़क पर ही बेरहमी से मारना शुरू कर दिया.

सिर में लगी गंभीर चोट

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह से आरोपी दारोगा को जमीन लेटा कर मार रहे हैं. इस दौरान दारोगा के सिर में गंभीर चोट भी आ गई है. इस दौरान दारोगा की टीम में शामिल पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट की गई है और उनके भी चोट पहुंची है. मगर दारोगा को आरोपियों ने काफी बुरी तरह से पीटा है.

घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिसकर्मियों ने दारोगा को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनकी हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस ने इस पूरे मामले पर अनवर समेत 10 लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है.

पुलिस ने ये बताया

इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक आशुतोष मिश्र ने बताया, “हेतमापुर में टेंट हाउस वाले अनवर से कुर्सियां ली गई थी. उसके टूटने पर दो पक्षों में विवाद हुआ. वहा मेले के चौकी प्रभारी जो बनाए गए थे, उन्होंने उसका निस्तारण ठीक से नहीं किया. इस दौरान दोनों पक्षों में विवाद हो गया और मारपीट हो गई. पुलिसकर्मियों को भी चोटे आई हैं. केस दर्ज कर लिया गया है. लापरवाही के चलते उपनिरीक्षक को भी लाइन हाजिर कर दिया गया है. जिन लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की है, उनमें से 3 लोगों को अरेस्ट करके जेल भेज दिया गया है.

    follow whatsapp
    Main news