बदायूं डबल मर्डर केस में आया नया ट्विस्ट, मृतक बच्चों के चाचा को लेकर उठ रहे सवाल, आखिर कहां है वो?

अंकुर चतुर्वेदी

• 11:05 AM • 23 Mar 2024

बदायूं जिले के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के बाबा कॉलोनी स्थित एक घर में दो बच्चों की निर्मम हत्या के मामले में नया मोड़ सामने आया है.

follow google news

Badaun Double Murder Case Update: बदायूं जिले के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के बाबा कॉलोनी स्थित एक घर में दो बच्चों की निर्मम हत्या के मामले में नया मोड़ सामने आया है. आपको बता दें कि इस मामले में अब मृतक बच्चों के चाचा की नई एंट्री हो गई है. मृतक बच्चों के चाचा को लेकर अब कई सवाल उठ रहे हैं. इस बीच आरोपी साजिद और जावेद की दादी ने मृतक बच्चों के चाचा को लेकर कई सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने सवाल खड़ा करते हुए पूछा है कि हत्याकांड के बाद से मृतक बच्चों का चाचा कहां है. ऊपर शेयर किए गए वीडियो में देखिए बच्चों की चाची ने और क्या-क्या कहा?

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि नाई की दुकान चलाने वाले साजिद ने मंगलवार को एक घर में घुसकर तीन नाबालिग भाइयों- आयुष (12), अहान उर्फ हनी (8) और युवराज (10) पर चाकू से हमला कर दिया. आयुष और अहान की मौत हो गई, जबकि युवराज को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के कुछ घंटे बाद ही साजिद को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था.  वहीं, इस मामले का फरार आरोपी जावेद भी अब पुलिस की गिरफ्त में आ गया गया है. 

    follow whatsapp
    Main news