बदायूं डबल मर्डर: साजिद के एनकाउंटर के बाद अब उसका भाई जावेद पकड़ा गया तो उसने ये कहानी सुनाई

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Badaun Double Murder Case Update: बदायूं जिले के थाना सिविल लाइंस क्षेत्र के बाबा कॉलोनी स्थित एक घर में दो बच्चों की निर्मम हत्या के मामले में दूसरे आरोपी जावेद ने बरेली में आत्मसमर्पण कर दिया, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. जावेद की गिरफ्तारी के बाद मृत बच्‍चों के पिता विनोद कुमार ने सरकार से अपने परिवार की सुरक्षा की मांग करते हुए आरोपी के खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई करने, उसे फांसी देने और उसका घर गिराने की भी मांग की. इस बीच जावेद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में जावेद खुद को बेकसूर बताते हुए कहा रहा है कि 'मैंने कुछ नहीं किया.'

वीडियो में जावेद कह रहा है, "बदायूं में पब्लिक बहुत थी. मैं दिल्ली भाग गया. दिल्ली से बरेली आया हूं सरेंडर करने के लिए. मेरे [पास कई लोगों की रिकॉर्डिंग है लोगों की जिसमें उन्होंने कहा है कि तुम्हारे भाई ने कांड कर दिया है. मेरे बड़े भाई ने कांड किया था, मेरा कोई हाथ नहीं है. मैं सीधा आदमी हूं." जावेद ने आगे कहा, "जिस घर में मर्डर हुआ है, वहां बहुत अच्छे ताल्लुकात थे हमारे, मुझे खुद समझ नहीं आ रहा है कि ये क्या हुआ."

 

 

मृतकों के पिता ने जावेद पर लगाया ये आरोप

'जावेद का कहना है कि वह घटना के समय घर पर नहीं था' इस बारे में पूछे जाने पर मृतक बच्चों के पिता विनोद कुमार ने कहा, ''हमारे बच्चे उसे जानते थे, उसे भैया कहते थे. उससे बाल कटवाते थे. छोटा बच्चा भी जानता है कि कौन जावेद है, कौन साजिद है. जावेद अपने बचाव के लिए झूठ बोल रहा है."

विनोद कुमार ने दावा किया ''यह भी दोषी है. इसने अपने भाई का पूरा साथ दिया है. इसकी दुकान पर गुंडे भी आते थे. इनसे पूछना चाहिए कि क्या इन लोगों को पैसा दिया गया या किसी रंजिश के चलते इन लोगों ने यह किया. ये ऐसे नहीं हैं जिन पर रहम किया जाए. ये लोग (आरोपी) किसी का गला काट देंगे.''

 

 

गौरतलब है कि नाई की दुकान चलाने वाले साजिद ने मंगलवार को एक घर में घुसकर तीन नाबालिग भाइयों- आयुष (12), अहान उर्फ हनी (8) और युवराज (10) पर चाकू से हमला कर दिया. आयुष और अहान की मौत हो गई, जबकि युवराज को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के कुछ घंटे बाद ही साजिद को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था.  वहीं, इस मामले का फरार आरोपी जावेद भी अब पुलिस की गिरफ्त में आ गया गया है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT