गाजियाबाद में घर से आ रही थी बदबू, पुलिस अंदर पहुंची तो वहां का खौफनाक नजारा देख सभी दंग रह गए

मयंक गौड़

• 12:53 PM • 04 Mar 2024

गाजियाबाद के एक घर से काफी दिनों से बदबू आ रही थी. लोगों ने देखा कि एक घर से ये बदबू आ रही है. फिर जब पूरा मामला सामने आया, तो हर कई सन्न रह गया.

पति और पत्नी का फोटो

Ghaziabad

follow google news

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित घर से काफी बदबू आ रही थी. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर इस घर से बदबू क्यों और कैसे आ रही है. घर में महिला और उसका पति रहता था. इसी बीच पति शराब के नशे से घर से बाहर आया. वहां उसे आस-पड़ोसी वाले मिल गए.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान शराब के नशे में पति ने उन लोगों को कुछ ऐसा बताया, जिसे सुन सभी के होश उड़ गए. पति ने शराब के नशे में अपने पड़ोसियों को बता दिया कि अंदर उसकी पत्नी की लाश पड़ी है और उसने उसे मार दिया है. बता दें कि लोगों ने फौरन मामले की सूचना पुलिस को दी. 

पत्नी की हत्या कर लाश घर में ही रख दी

ये चौंका देने वाला मामला गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के मिसल गढ़ी इलाके से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, यहां एक घर से काफी बदबू आ रही थी. पहले तो आस-पड़ोसी समझ नहीं पाए कि आखिर ये बदबू कहां से आ रही है. मगर धीरे-धीरे उन्हें समझ आने लगा कि बदबू वहां स्थित एक घर से ही आ रही है. 

बताया जा रहा है कि शराब के नशे में पति ने अपने पड़ोसियों से बता दिया कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है और शव को बिस्तर पर डाल दिया है. इसके बाद पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को देखा तो सामने आया कि शव गलना शुरू हो गया था. जांच में सामने आया है कि शव करीब 3 से 4 दिन पुराना है. मृतका का नाम सुनीता है तो वहीं आरोपी पति का नाम भरत है. जांच में सामने आया है कि पति भरत ने गला दबाकर सुनीता की हत्या की थी.

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया, ये घटना मोहल्ला अम्बेडकरनगर से सामने आई है. जांच में सामने आया है कि 55 साल के भरत नाम शख्स ने 51 साल की अपनी पत्नी सुनीता की हत्या कर दी थी. ये हत्या गला घोटकर की गई थी. 

पुलिस अधिकारी ने बताया, मामले की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस फौरन वहां गई. शव को बरामद कर लिया गया. शव को देखने से लगा कि शव 3 से 4 दिन पुराना है. पुलिस ने फौरन पति को हिरासत में लिया और पूछताछ की. पूछताछ में पति ने बताया कि 3 से 4 दिन पहले उसका अपनी पत्नी से विवाद हो गया था. इसी दौरान उसने उसकी हत्या कर दी थी. 

बता दें कि मृतका के परिजनों की तरफ से आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

    follow whatsapp
    Main news