पति की हार्ट अटैक से हुई मौत, शव घर पहुंचते ही पत्नी ने उठाया ऐसा कदम की मच गया कोहराम

मयंक गौड़

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश  के गाजियाबाद एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां पति के मौत के बाद पत्नी ने भी आत्महत्या कर ली. बता दें कि  महिला के पति की हार्ट अटैक से मौत हो गई. पति के जाने का सदमा पत्नी बर्दाश्त नहीं कर सकी. इसी सदमे में पत्नी ने सातवीं मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई.  इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची. उसने पत्नी के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


बता दें कि पूरा मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र का है, जहां वैशाली चौकी सेक्टर-3 एलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से एक नवविवाहिता ने पति की हार्ट अटैक से मौत के बाद छलांग लगा दी. कुछ ही घंटे में एक घर से दो लाशें निकलीं तो चीख-पुकार मच गई. जानकारी के मुताबिक, महिला की 3 माह पूर्व (30 नवंबर) ही शादी हुई थी.  वह पति संग बीते सोमवार को दिल्ली स्थित चिड़ियाघर घूमने के लिए गई थी. वहां पति को अचानक हार्ट में पेन शुरू हो गया. जिसकी सूचना परिवारजनों को दी गई.

आनन-फानन में परिवार के लोग पति को लेकर अस्पताल पहुंचे. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. देर शाम पति की डेड बॉडी घर पहुंची जिसके बाद इस बड़े सदमे से उसकी पत्नी ने भी सातवीं मंजिल की बॉलकनी से छलांग लगा दी. घायल पत्नी को पास के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफ़र कर दिया गया. वहां इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई.  बताया जा रहा है कि मृतक अंजली की उम्र करीब 22 वर्ष थी. वहीं, उसका पति अभिषेक आहुवालिया 25 साल का था. अभिषेक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT