शराब पीने के बाद हुए झगड़े में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चलाई गोली, डेयरी संचालक की मौत

यूपी तक

• 02:31 AM • 02 Oct 2021

उत्तर प्रदेश में हत्याओं का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. ताजा मामला बरेली जिले का है, जहां शुक्रवार को एक डेयरी संचालक की…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में हत्याओं का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है. ताजा मामला बरेली जिले का है, जहां शुक्रवार को एक डेयरी संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई जबकि उसका साथी घायल हो गया है. इस मामले में पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि बरेली के किला थाना क्षेत्र के जसौली में शराब पीने के बाद 2 पक्षों में मारपीट हो गई थी. इसके बाद एक पक्ष की ओर से हुई फायरिंग में 20 वर्षीय डेयरी संचालक आदिल की मौत हो गई, जबकि इस दौरान उसका साथी नदीम घायल हो गया. इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

मामले में एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि घटना में घायल हुए नदीम का इलाज चल रहा है और वह खतरे से बाहर है. उन्होंने बताया कि शराब पीकर 2 पक्षों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके चलते यह घटना हुई. बकौल एसएसपी, तहरीर लेकर धारा 302 के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत कराया जा रहा है, अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगा दी गईं हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

    follow whatsapp
    Main news