गोली चलाने में माहिर था एक लाख रुपए का इनामी दीपक, एसटीएफ ने वाराणसी में मार गिराया

यूपी तक

• 01:10 PM • 13 Sep 2021

लंबे समय से आतंक का पर्याय बने 1 लाख रुपए के इनामी बदमाश दीपक वर्मा को सोमवार दोपहर यूपी STF की वाराणसी इकाई ने मुठभेड़…

UPTAK
follow google news

लंबे समय से आतंक का पर्याय बने 1 लाख रुपए के इनामी बदमाश दीपक वर्मा को सोमवार दोपहर यूपी STF की वाराणसी इकाई ने मुठभेड़ के दौरान ढेर कर दिया. एनकाउंटर की घटना चौबेपुर थाने के बरियासनपुर गांव में हुई. एनकाउंटर के बाद घायल बदमाश को वाराणसी के कबीर चौरा मंडलीय अस्पताल में ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें...

दीपक के बरियासनपुर गांव से गुजरने की सूचना मिलने के बाद STF ने उसकी घेराबंदी कर दी थी. घटनास्थल पर दीपक बाइक से अपने एक साथी के साथ पहुंचा था. STF के जवानों ने उसे रोकने की कोशिश की, लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद जवाबी फायरिंग में दीपक को गोली लग गई, जबकि उसका साथी मौके से फरार हो गया.

दीपक के ऊपर वाराणसी के लक्सा समेत अन्य थानों और आसपास के जिलों में कुल 23 केस दर्ज थे और वह 2015 से लगातार फरार चल रहा था. दीपक को गोली चलाने में तेज माना जाता था और उसके संबंध रईस सिद्दीकी गिरोह से थे. वह ज्यादातर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया करता था.

STF की टीम ने मौके से एक बाइक, पिस्टल, कारतूस और कुछ नकद रुपए भी बरामद किए हैं.

रिपोर्ट: रौशन जायसवाल

यूपी STF ने एक लाख के इनामी बदमाश को मारा, शहाबुद्दीन कनेक्शन भी आया सामने, इनसाइड स्टोरी

    follow whatsapp
    Main news