लखनऊ: चोरी के बाद महंगी शराब देख चोर की बिगड़ी नीयत! पीकर बेडरूम में सो गया, सुबह हुआ ये हाल

आशीष श्रीवास्तव

16 May 2023 (अपडेटेड: 16 May 2023, 01:27 PM)

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से चोरी के दौरान चोर के अजीबोगरीब कारनामे की खबर सामने आई है. यहां एक चोर ने चोरी…

UPTAK
follow google news

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से चोरी के दौरान चोर के अजीबोगरीब कारनामे की खबर सामने आई है. यहां एक चोर ने चोरी के समय घर में रखी शराब पी ली. इसके बाद नशे में टल्ली चोर बेडरूम में सो गया. घर वाले एक शादी समारोह से वापस लौटे तो देखा कि एक शख्स बेडरूम में सो रहा है. सुबह परिवार लौटा तो चोर को जगाया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़ें...
शराब पीकर बेडरूम में सो गया चोर

बता दें कि लखनऊ के कैंट थाना क्षेत्र में बिहार के छपरा के रहने वाले शरवानंद सेना से नायक सूबेदार के पद से रिटायर है और निर्मला की कटारी भाग में अपने परिवार के साथ रहते हैं. घटना के दिन रिश्तेदार के यहां शादी में शामिल होने गए थे. शादी से वापस लौट कर ताला खोला तो देखा कि गेट की ऊपर हिस्से की क्रीम कटी हुई है और सारा सामान बिखरा पड़ा हुआ है. जैसे ही बेडरूम में पहुंचे तो देखा कि एक युवक आराम से सो रहा है और वहीं पर शराब की खाली बोतलें भी पड़ी है. हालात की भनक लगते ही जैसे चोर उठा परिवार वालों ने उसको दबोच लिया. पूछताछ में सलीम नाम का युवक है, जो शारदा नगर का रहने वाला है.

चोर का सुबह हुआ ये हाल

परिजनों के मुताबिक 6 लाख रुपए 10 तोला सोना डेढ़ लाख कीमत की 2 किलो चांदी करीब 50 हज़ार 40 महंगी साड़ियां और जरूरी दस्तावेज गायब हुए हैं. आरोपियों ने पूछताछ में बताया अपने साथी की मदद से घर में घुसा था और पूरा घर खंगालने के बाद साथी ने सलीम से जेवर हड़पने के चक्कर में ज्यादा शराब पिला दी और भाग गया. पुलिस दूसरे साथी की तलाश कर रही है. एडीसीपी ईस्ट जोन अली अब्बास के मुताबिक एक चोर को पकड़ लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है जिसके इनपुट पर में अन्य की तलाश की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news