बांदा: ‘किसी से बताया तो नौकरी ले लूंगा…’, नर्स ने प्रभारी चिकित्सा अधिकारी पर लगाया ये आरोप

सिद्धार्थ गुप्ता

01 Mar 2023 (अपडेटेड: 01 Mar 2023, 12:55 PM)

Banda News Hindi: यूपी के बांदा में एक स्टाफ नर्स (Staff Nurse) ने अपने ही अस्पताल के प्रभारी पर छेड़खानी की एफआईआर दर्ज कराई है.…

बाँदा पुलिस कार्यालय

बाँदा पुलिस कार्यालय

follow google news

Banda News Hindi: यूपी के बांदा में एक स्टाफ नर्स (Staff Nurse) ने अपने ही अस्पताल के प्रभारी पर छेड़खानी की एफआईआर दर्ज कराई है. स्टाफ नर्स का आरोप है कि मंगलवार को देर रात वो ड्यूटी पर पहुचीं थी, जिस दौरान PHC के इंचार्ज ने ड्यूटी के दौरान अंदर कमरे में खींच लिया और कहा कि आज बहुत चमक रही हो. विरोध करने पर जातिसूचक शब्दो का प्रयोग किया. किसी को बताने पर नौकरी ले लेने की धमकी भी दी. परेशान स्टाफ नर्स ने थाना पहुंच PHC प्रभारी के खिलाफ छेड़खानी और SC ST के तहत केस दर्ज कराया है. पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी का कहना है, कोर्ट में बयान के बाद आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें...
नर्स ने डॉक्टर पर लगाया ये आरोप

यूपी क्राइम न्यूज़: मामला तिंदवारी थाना इलाके के एक प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का है. जहां तैनात स्टाफ नर्स ने पुलिस को शिकायत करने के दौरान बताया कि वो 28 फरवरी को देर रात 9 बजे ड्यूटी थी, जिस दौरान PHC प्रभारी आकर अंदर कमरे में हाथ खिंचने लगे और बोले कि आज बहुत चमक रही हो. उसके बाद ड्यूटी रूम में पकड़कर खींच रहे थे, विरोध करने पर दो महीने की सैलरी काटने सहित जातिसूचक शब्दो का प्रयोग किया. इतना ही नही उन्होंने किसी से शिकायत करने पर नौकरी ले लेने की धमकी भी दी.

स्टाफ नर्स ने बताया कि उसी दौरान अस्पताल में तैनात आशा बहु आ गयी जिसे प्रभारी ने मौके से भगा दिया. स्टाफ नर्स ने छेड़खानी की शिकायत थाना में दर्ज कराई है. जिस पर पुलिस ने छेड़खानी सहित SC-ST की धाराओ में केस दर्ज किया है.वहीं इस मामले पर थाना प्रभारी नरेंद्र प्रताप ने बताया कि तिंदवारी की PHC की एक स्टाफ नर्स ने अस्पताल के प्रभारी पर छेड़खानी का आरोप लगाया है, शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया गया है, मामले में कोर्ट के बयान के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news