मुजफ्फरनगर: महिला के साथ अश्लील हरकत कर वीडियो बनाने के आरोप में 8 अरेस्ट

संदीप सैनी

• 02:57 PM • 31 Jul 2022

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां कुछ युवकों ने एक महिला के साथ अश्लील हरकतें…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां कुछ युवकों ने एक महिला के साथ अश्लील हरकतें करते हुए वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. इसके बाद पीड़ित महिला ने घटना की शिकायत पुलिस से की. जिसपर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, नगर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की एक महिला ने पुलिस को लिखित शिकायत में बताया कि गांव के ही कुछ युवकों ने उसके साथ जबरदस्ती अश्लील हरकतें कीं और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. घटना उस समय की बताई जा रही है, जब महिला अपने किसी मित्र से मिलने के लिए गई थी. उसी दौरान आरोपी युवकों ने महिला के साथ अश्लील हरकतें कर वीडियो बना लिया.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी अनुज ,कुलदीप ,अंकित ,रवि ,रिजवान ,छोटा, अब्दुल रहमान और एक अन्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मामले को लेकर सीओ सिटी कुलदीप कुमार सिंह ने बताया, “आरोपी युवकों ने महिला का एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था. इस मामले में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी 8 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दिया गया है.”

मुजफ्फरनगर: कावड़िया का शव पेड़ से लटका मिला, पत्नी के छोड़कर चले जाने से तनाव में था

    follow whatsapp
    Main news