मास्टर चाबी की मदद से करते थे बड़ा कांड, खुलासा करने के बाद कानपुर पुलिस भी हुई हैरान!

सिमर चावला

• 10:19 AM • 17 Jan 2023

Kanpur News: कानपुर की रायपुरवा पुलिस ने ऐसे वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो मास्टर चाबी का इस्तेमाल करके पलक झपकते ही वाहन…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: कानपुर की रायपुरवा पुलिस ने ऐसे वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ किया है, जो मास्टर चाबी का इस्तेमाल करके पलक झपकते ही वाहन गायब कर देते था. आपको बता दें कि पुलिस ने गिरोह के तीन चोरों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने 4 बाइक्स समेत अन्य गाड़ियों के पार्ट्स बरामद किए हैं.

यह भी पढ़ें...

बदमाश करते थे ये काम

मिली जानकारी के अनुसार, इस गिरोह का एक आदमी गाड़ियों की रेकी करता था, तो दूसरा उसे मास्टर चाबी से चुराने का काम करता था और तीसरा इसे काट कर बेचने का काम करता काम करता था. आरोपियों के पास से 4 बाइक समेत अन्य मोटरसाइकल के कई पार्ट्स बरामद हुए हैं. पुलिस के मुताबिक, इस गैंग के लोग वाहनों को चोरी करने के बाद उसे कटवाकर उनके पार्ट्स बेच देते थे.

सेंट्रल जोन के डीसीपी रविंद्र कुमार ने बताया कि इस गैंग के लोग रेकी करने के बाद वाहनों को चोरी करते थे. उन्होंने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर चार गाड़ियां और दो कटी गाड़ियों के पार्ट्स बरामद किए गए हैं. डीसीपी के अनुसार, आरोपियों द्वारा कारित की गई अन्य घटनाओं की जानकारी के लिए अन्य जनपदों के पुलिस थानों से संपर्क किया जा रहा है.

    follow whatsapp
    Main news