कानपुर: विवाद के बाद पत्नी को आया गुस्सा और पति को ही मार डाला, लाश दफन कर सो भी गई! जानें

रंजय सिंह

• 05:36 AM • 03 Feb 2023

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पत्नी-पति का संबंध 7 जन्मों का माना जाता है, लेकिन…

UPTAK
follow google news

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. पत्नी-पति का संबंध 7 जन्मों का माना जाता है, लेकिन यहां एक पत्नी ने अपने पति के साथ एक ऐसी वारदात को अंजाम दे डाला, जिसे सुनकर हर कोई सकते में हैं. दरअसल यहां एक पत्नी पर आरोप लगा है कि उसने अपने ही पति की हत्या कर डाली. आरोप है कि हत्या के बाद पत्नी ने पति के शव को घर में ही गड्ढा खोदकर दफना दिया.

यह भी पढ़ें...

विस्तार से जानिए ये खौफनाक मामला

दरअसल ये पूरा मामला शहर के विधनु इलाके से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, सुरौली गांव की रहने वाली युवती की शादी उमेश यादव नाम के शख्स से हुई थी. बताया जा रहा है कि उमेश को नशे की आदत थी. इसको लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद भी होता था.

और कर दी दर्दनाक हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, बीते बुधवार की रात को भी दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया. आरोप है कि इस विवाद के बाद पत्नी को इतना गुस्सा आया कि जैसे ही पति सोया उसने उसका गला दबाकर उसे मार डाला.

हत्या करने के बाद छुपाई लाश

आरोप है कि पति की हत्या करने के बाद पत्नी ने पति के शव को छुपाने के लिए घर में ही गड्ढा खोद दिया और अपने पति की लाश को वहां दफन कर दिया और फिर आराम से सो गई. सुबह जब पति के घर के अन्य सदस्य घर में आए तो उन्हें उमेश कही दिखाई नहीं दिया. मिली जानकारी के मुताबिक, इसके बाद परिजनों ने पत्नी से उसके बारे में पूछा, लेकिन वह कोई सही जवाब नहीं दे पाई. शक होने पर परिजनों ने पुलिस को मामले की सूचना दी.

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की तो पुलिस को मिट्टी में दबी पति की लाश मिली. इसके बाद पुलिस ने युवक की पत्नी मोनिका से सख्त पूछताछ की. पुलिस की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक, पूछताछ में युवती ने अपने पति की हत्या का जुर्म स्वीकार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी पत्नी मोनिका को गिरफ्तार कर लिया है.

इस पूरे मामले पर एसीपी घाटमपुर दिनेश शुक्ला ने बताया, “विधनु इलाके में एक पत्नी मोनिका यादव ने अपने पति उमेश की हत्या कर दी और शव को गढ्ढे में दबा दिया. पत्नी  को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच जारी है.”

कानपुर पुलिस ने गैंगरेप की नाबालिग पीड़िता को बरगलाया? उसे पढ़ाई ये पट्टी, खुद जानें

    follow whatsapp
    Main news