कानपुर: शादी में हर्ष फायरिंग में बाउंसर की मौत, पुलिस ने भाजपा नेता को किया गिरफ्तार

रंजय सिंह

• 10:38 AM • 26 Nov 2022

Knapur News: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के मामले रुक नहीं रहे हैं, ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है. यहां शादी…

UPTAK
follow google news

Knapur News: शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के मामले रुक नहीं रहे हैं, ताजा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आया है. यहां शादी समारोह में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली चलने से एक बाउंसर की मौत हो गई. अब इस मामले में पुलिस ने बीजेपी नेता पर एफ आई आर दर्ज करके उसको गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

एक बार मिस्टर यूपी और सात बार मिस्टर कानपुर रहे मोहम्मद सादिक की हर्ष फायरिंग के दौरान मौत हो गई थी. मृतक शुक्रवार रात टाटमिल चौराहे के पास रायल गार्डन लान में भाजपा नेता के भाई की शादी में पहुंचा था.

बता दें कि कानपुर में बीजेपी नेता रामजी गुप्ता के भाई रजत की शुक्रवार की रात को शादी थी. रॉयल गार्डन गेस्ट हाउस में शादी समारोह आयोजित था. जिसमें डांस के लिए रूसी डांसर बुलाए गए थे, जिनकी सुरक्षा के लिए बाउंसर सादिक की टीम को तैनात किया गया था. रात में जब डांसर डांस कर रहे थे उसी दौरान हर्ष फायरिंग होने लगी. जिससे एक गोली सीधे सादिक को लगी और उनकी मौत हो गई. सादिक के परिवार में उसकी पत्नी के अलावा दो छोटी बेटियां हैं. सादिक कानपुर में बॉडी बिल्डर सोसाइटी में काफी प्रचलित नाम था, वह 7 बार कानपुर का मिस्टर कानपुर रह चुका है.

वहीं सादिक के भाई साजिद का आरोप है कि जहां डांसर डांस कर रहे थे वहीं पर आरोपी राम जी और उनके साथी हर्ष फायरिंग कर रहे थे, जिसको रोका गया तो आरोपियों ने सादिक को गोली मार दी. क्योंकि इस दौरान उनकी थोड़ी बहस हो गई थी.

सादिक के भाई का कहना है कि वह अपना खर्चा चलाने के लिए रात में कभी-कभी बाउंसर की ड्यूटी कर लेता था. वहीं इस मामले में कानपुर पुलिस ने रेल बाजार थाने में बीजेपी नेता रामजी गुप्ता के खिलाफ एफ आई आर दर्ज करके धारा 304 के तहत उनको गिरफ्तार कर लिया है. एडीसीपी मनीष सोनकर का कहना है शादी रामजी गुप्ता के भाई रजत की थी. उन्होंने बाउंसरों को बुक कराया था सीसीटीवी में देखा गया इसमें हर्ष फायरिंग हो रही है. इसलिए रामजी गुप्ता को गिरफ्तार किया गया है. आगे की कार्यवाही की जा रही है.

‘यूपी में बाबा’ गाने वाली अनामिका अंबर को बिहार में काव्य पाठ करने से रोका, लगाए ये आरोप

    follow whatsapp
    Main news