कानपुर: शादी में सिर पर तेजाब का बोतल रख कर डांस कर रही थी महिला...और हो गया दर्दनाक हादसा

कानपुर: शादी में सिर पर तेजाब का बोतल रख कर डांस कर रही थी महिला...और हो गया दर्दनाक हादसा
फोटो - रंजय सिंह

Kanpur News: शादी समारोह में फिल्मी गानों पर डांस करना तो ठीक है लेकिन गानों का एक्शन दोहराना कितना भारी पड़ता है इसका नजारा आज कानपुर में दिखाई पड़ा. कानपुर में निकाह से पहले हल्दी की रस्म पर एक महिला सिर पर तेजाब की बोतल रखकर फिल्मी गाने पर डांस कर रही थी. उसी दौरान महिल के सिर से बोतल गिरी और तेजाब दो बच्चियों के चेहरे पर जा गिरा. जिससे दोनों बच्चियां बुरी तरह झुलस गईं, वहीं एक बच्ची के आंख में भी तेजाब चला गया.

अहम बिंदु

इस हादसे के बाद दोनों बच्चियों को प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया, जहां दोनों का इलाज जारी है. एक महिला की लापरवाही से दो बच्चियों की जिंदगी ही संकट में पड़ गई.

बता दें कि कानपुर के जूही परम पुरवा के रहने वाले सफीक के पड़ोसी अतीक के बेटे का निकाह था. निकाह से 1 दिन पहले यानी गुरुवार की रात को घर में हल्दी की रस्म चल रहा था. इसमें घर की महिलाएं डीजे पर डांस कर रही थी. उस समय पड़ोसी सफीक की बहने भी वहीं बैठकर डांस देख रही थी. इसी दौरान डीजे पर शराबी फिल्म का गाना... नशा शराब में होता तो नाचती बोतल बज रहा था. डांस कर रही महिला इस गाने पर इतने जोश में आ गई कि उसने कमरे में तेजाब की बोतल को उठाकर अपने सर पर रख लिया और डांस करने लगी. इसी दौरान अचानक शराब की बोतल नीचे गिर गई.

तेजाब की बोतल सामने बैठी सफीक के दो सगी बहनों पर गिर गया, जिससे दोनों झुलस गईं. घरवाले दोनों को गंभीर हालत में पहले मेडिकल कॉलेज के ले गए, उसके बाद वहां से उनको गुरु तेग बहादुर नर्सिंग होम में लाकर भर्ती कराया. जहां प्लास्टिक सर्जन आई स्पेशलिस्ट की टीम दोनों का इलाज कर रही है.

जिस बच्ची की आंख में तेजाब गया है।ॉ, उसकी रोशनी जाने का खतरा बन गया है. नर्सिंग होम के एमडी डॉक्टर दीपक श्रीवास्तव का कहना है दोनों बहने की वैसे तो हालत ठीक है लेकिन उनके चेहरे पर तेजाब पड़ा है. एक ही आंख में तेजाब चल गया है. हमारे प्लास्टिक सर्जन और आई स्पेशलिस्ट ने दोनो को देखा है, उनका इलाज कर रहे हैं. परिजनों ने पुलिस के पास अभी किसी तरह की शिकायत नहीं की है.

कानपुर: शादी में सिर पर तेजाब का बोतल रख कर डांस कर रही थी महिला...और हो गया दर्दनाक हादसा
प्रयागराज: अतीक अहमद की 6 करोड़ 60 लाख रुपये की एक और संपत्ति कुर्क

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in