गोरखपुर: बहनों को बचाने गए भाई की चाकू मारकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

विनित पाण्डेय

• 03:49 PM • 26 Jun 2022

गोरखपुर ग्रामीण में बांसगांव थाना इलाके में स्थित बरौली गांव में एक 16 वर्षीय नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा…

UPTAK
follow google news

गोरखपुर ग्रामीण में बांसगांव थाना इलाके में स्थित बरौली गांव में एक 16 वर्षीय नाबालिग की चाकू मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि नाबालिग अपनी बहनों की जान बचाने के लिए हमलावरों को रोक रहा था. हमलावर उसकी 21 वर्षीय और 18 वर्षीय बहनों को चाकू से मार रहे थे. मामला दो परिवारों में विवाद को लेकर है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बाकी की तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें...

पुलिस के मुताबिक बासंगांव क्षेत्र के बरौली निवासी इंद्रासन सिंह चौहान की दो बेटियां संध्या 21 वर्ष की और गायत्री 18 वर्ष को गांव के कुछ चाकू से मार रहे थे. उसी दौरान भाई रघुनाथ चौहान बहनों को बचाने गया. आरोपियों ने उसकी चाकू से मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि हरिशंकर यादव और इंद्रासन सिंह चौहान के परिवार के बीच में आपसी विवाद चल रहा था.

पुलिस के मुताबिक हरिशंकर यादव द्वारा 16 वर्षीय नाबालिग को चाकू मारते गांव के कुछ लोगों ने देखा. ग्रामीणों ने बताया कि रघुनाथ को घेर कर कुछ लोग मार रहे है. जब गांव वाले उधर दौड़े तो हमलावर वहां से भाग गए. रघुनाथ अचेत अवस्था में वहीं गिरा पड़ा था. परिजन रघुनाथ को कौड़ीराम प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराने ले गए. उसकी हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर रघुनाथ को जिला अस्पताल और बीआरडी मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया. बीआरडी मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही रास्ते में उसकी मौत हो गई.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस मामलें की जांच कर रही है. इंस्पेक्टर सत्य प्रकाश सिंह ने बताया कि हरिशंकर यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की पुष्टि की जा सकती है.

मथुरा: किशोरी ने फेसबुक पर नहीं की दोस्ती, कार्ड देने के बहाने घर आया, चाकू से मार डाला

    follow whatsapp
    Main news