गाजीपुर में डबल मर्डर: घर में सो रही मां-बेटी की हत्या, पुलिस ने बेटे को लिया हिरासत में

विनय कुमार सिंह

• 10:06 AM • 14 Nov 2022

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां डबल मर्डर केस की घटना घटी है. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद…

UPTAK
follow google news

Ghazipur News: उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां डबल मर्डर केस की घटना घटी है. गाजीपुर के मुहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के कठऊत गांव में बीती रात किसी समय घर में सो रही मां-बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी गई. सोमवार अलसुबह घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

यह भी पढ़ें...

वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने सबूत और जानकारी के आधार पर बेटे को हिरासत में ले लिया है. इस घटना की पुष्टि आईजी जोन के० सत्यनारायण ने मीडिया को दी है. उन्होंने जमीनी विवाद और पैसे के लेन देन में इस हत्या के होने की वजह बताई है.

जानकारी के मुताबिक मृतक कौशल्‍या देवी का बेटा गौरीशंकर व ग्राम प्रधान संजय राय गांव में एक जमीन खरीदने-बेचने के विवाद में शामिल थे. तीन-चार पंचायतों के बाद यह फैसला हुआ कि गौरीशंकर जमीन के विक्रेता को रुपया वापस करेंगे. गौरीशंकर ने पंचायत में स्‍वीकार किया कि वह अपना घर बेचकर पैसा वापस करेगा. घर उसकी मां के नाम पर था, इसलिए मां ने घर बेचने से इंकार कर दिया और पारिवारिक कलह बढ़ने लगी.

आई जी के सत्यनारायण ने बताया कि प्राप्‍त साक्ष्‍यों के आधार पर गौरीशंकर को हिरासत में ले लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. हालांकि घटना के बाद गौरीशंकर ने भी थाने में मां और बहन की हत्‍या का प्रार्थना पत्र दिया है. जिसमे गांव के दो लोगों पर संदेह व्‍यक्‍त किया है. पुलिस उसके भी प्रार्थना पत्र को संज्ञान में लेकर छानबीन कर रही है और पूरे मामले की गहन जांच कर रही है. फिलहाल दो महिलाओं की एक साथ हत्या होने के कारण पुलिस मामले को बहुत ही गंभीरता से ले रही है और आईजी जोन खुद इस मामले को मॉनिटर भी कर रहे हैं. फिलहाल माँ-बेटी की हत्या के बाद उसके ही बेटे को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने की घटना से क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है.

मैनपुरी उपचुनाव: सपा उम्मीदवार डिंपल ने किया नामांकन, अखिलेश बोले- पत्नी का करेंगे प्रचार

    follow whatsapp
    Main news