‘फतेहपुर में रेप का विरोध करने पर भतीजी की हत्या’, चाचा पर आरोप, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश में शासन और प्रशासन के तमाम दावों के बावूजद भी महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में शासन और प्रशासन के तमाम दावों के बावूजद भी महिलाओं के खिलाफ अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला फतेहपुर जिले से सामने आया है, जहां एक चाचा पर अपनी ही भतीजी की गला घोंटकर हत्या करने का आरोप है. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में आरोपी चाचा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

जानकारी के मुताबिक, औंग थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार, 6 अक्टूबर को आरोपी चाचा शराब पीकर सुबह 8 बजे अपनी भतीजी के घर पहुंचा था और उसकी छोटी बहन को डांटकर स्कूल भेज दिया. आरोप है कि इसके बाद वह भतीजी से रेप की कोशिश करने लगा, जब युवती ने इसका विरोध किया तो आरोपी चाचा ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट की, फिर उसने युवती की गला घोंटकर हत्या कर दी.

सीओ बिंदकी योगेंद्र मलिक ने बताया, ” इस मामले में थाना औंग में हत्या का केस दर्ज किया गया है, जिसमें चाचा द्वारा अपनी सगी भतीजी की हत्या कर दी गई थी. आरोपी को गिरफ्तार करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.”

जेएन मेडिकल कॉलेज मे भर्ती दिव्यांग युवती से रेप, मेडिकल स्टोर के कर्मचारी पर आरोप

    follow whatsapp
    Main news