बांदा: हाईवे पर मिला महिला का सिर कुचला हुआ शव, दरिंदगी की सभी हदें पार, पुलिस ने ये कहा

Banda News: यूपी के बांदा में नेशनल हाईवे पर एक महिला का सिर कुचला, पैर फटा और हाथ का अंगूठा कटा हुआ शव बरामद हुआ…

UPTAK
follow google news

Banda News: यूपी के बांदा में नेशनल हाईवे पर एक महिला का सिर कुचला, पैर फटा और हाथ का अंगूठा कटा हुआ शव बरामद हुआ है. पुलिस को जैसे ही अधेड़ महिला के शव की जानकारी मिली तो अफरा-तफरी मच गई. तत्काल आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. बता दें कि पुलिस रेप के बाद हत्या की आशंका जता रही है, क्योंकि पहचान छिपाने के लिए महिला के सिर को बुरी तरह कुचला गया है. शव को पहचानने के लिए पुलिस द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है महिला के हाथ में ‘राम राम अजय’ नाम का टैटू भी बना हुआ है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

मामला मटौंध थाना इलाके के झांसी-मिर्जापुर नेशनल हाईवे का है. यहां मुरेडी गांव के पास एक महिला का शव जब निर्वस्त्र अवस्था में ग्रामीणों ने देखा तो इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर सीओ समेत अन्य पुलिसकर्मी पहुंच गए. पुलिस को शुरूआती जांच में सिर कूचकर हत्या की आशंका है. महिला के हाथ-पैर भी कटे-फटे पुलिस को मिले हैं.

मौके पर फॉरेंसिक और डॉग स्क्वॉड टीम को बुलाकर जांच कराई गई लेकिन कोई अहम सुराग पुलिस को नहीं मिला. पुलिस को संदेह है कि किसी ने महिला के साथ दरिंदगी के बाद उसका सिर कूचकर हत्या की है. फिलहाल शिनाख्त के लिए पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवा दिया है.

पुलिस ने क्या बताया?

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि ‘नेशनल हाइवे पर एक महिला का शव बरामद हुआ है, जिसके सिर में चोट के निशान हैं, पैर फटे हुए व एक हाथ का अंगूठा भी कटा हुआ है. उसके हाथ पर टैटू भी बना हुआ है. बॉडी को मोर्चरी में रखवाकर शव की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं. आगे की कार्रवाई की जा रही है.’

बांदा: नाबालिग को बहला-फुसलाकर कर ले गया युवक, धर्म परिवर्तन का बनाया दबाव, एक्शन की मांग

    follow whatsapp
    Main news