सामने आया अतीक और शाइस्ता का लखनऊ, गुजरात, दिल्ली और मुंबई कनेक्शन

पंकज श्रीवास्तव

19 May 2023 (अपडेटेड: 19 May 2023, 08:17 AM)

Atiq and Shaista News: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद भी दिन प्रतिदिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं इस…

UPTAK
follow google news

Atiq and Shaista News: माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद भी दिन प्रतिदिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं इस बीच अतीक के वकील खान सौलत हनीफ की ओर से एक बड़ा खुलासा हुआ है. हनीफ के अनुसार, माफिया अतीक की काली कमाई को उसके खास गुर्गे असाद कालिया के जरिए ठिकाने लगाया जाता था. अवैध वसूली से आने वाली रकम को अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, असाद कालिया को दे दी थी जिसे वह प्रॉपर्टी डीलिंग में लगाता था है. पुलिस के मुताबिक असाद ने पूछताछ में यह भी खुलासा किया है कि यह अवैध रकम प्रयागराज, लखनऊ, गुजरात, दिल्ली और मुंबई से अतीक को आती थी, जिसको अतीक अहमद शाइस्ता परवीन को देता था और असाद कालिया इस रकम को प्रॉपर्टी में लगाता था.

यह भी पढ़ें...

पूरे परिवार का भरोसेमंद गुर्गा था असाद

जानकारी के मुताबिक, असाद कालिया अतीक अहमद परिवार का भरोसेमंद गुर्गा था. और अतीक के जेल जाने के बाद असाद पर पूरा परिवार आंख बंद कर भरोसा करता था. असाद कालिया उसकी अवैध रकम को प्रॉपर्टी डीलिंग के धंधे में लगा देता था. असद कालिया जमीन की प्लॉटिंग करता था और अपने साथियों के साथ इसे बेचता था, जिसका सीधा फायदा अतीक अहमद के परिवार को होता था. कई बड़े प्लॉटरों से इसके नजदीकी और अच्छे संबंध थे, जिस कारण प्रयागराज के अलावा अलग-अलग जिलों में इसकी रकम प्रॉपर्टी के धंधे में लगी थी.

शाइस्ता अभी भी है फरार

गौरतलब है कि उमेश पाल हत्याकांड में माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी आरोपी है. शाइस्ता पर पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है. शाइस्ता परवीन अभी भी फरार है. पुलिस ने शाइस्ता परवीन और दो अन्य फरार चल रहे आरोपियों के ऊपर लुकआउट नोटिस भी जारी किया है, जिससे वह विदेश नहीं भाग सकती है. यह नोटिस 1 साल तक मान्य रहेगा.

    follow whatsapp
    Main news