UP चुनाव: देखिए इस बार क्या है मुजफ्फरनगर के मुसलमानों का मूड?

संदीप सैनी

26 Jan 2022 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 10:07 AM)

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म है. इस बीच यूपी तक अलग-अलग समुदाय और वर्गों के लोगों से बातचीत कर…

follow google news

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक माहौल गर्म है. इस बीच यूपी तक अलग-अलग समुदाय और वर्गों के लोगों से बातचीत कर उनका मूड जानने की कोशिश कर रहा है. इसी क्रम में हमने मुजफ्फरनगर में मुस्लिम समुदाय के लोगों से बातचीत की है.

यह भी पढ़ें...

इस बातचीत के दौरान शादाब खान नामक एक शख्स ने कहा,

“मुस्लिम समाज में मुजफ्फरनगर जिले के साथ-साथ पूरे उत्तर प्रदेश में रोष है और मुजफ्फरनगर की किसी भी सीट पर एक भी मुस्लिम प्रत्याशी नहीं उतरा गया है, इसलिए मुस्लिम समाज गठबंधन (एसपी-आरएलडी) से खफा है. लोग गठबंधन को वोट देने से कतरा रहे हैं. बीजेपी को हराने का ठेका मुस्लिम समाज ने नहीं ले रखा है. अगर बीजेपी के नेता मुस्लिम एरिया में वोट मांगने आए, तो जनता उन्हें वोट देगी.”

शादाब खान

वहीं, मेहरबान सिद्दीकी ने कहा, “इस बार गठबंधन को नुकसान होगा. मुस्लिम समाज में रोष है. बीजेपी वाले बिरादरी वाद और मुस्लिम वाद पर लड़ते हैं, अगर इस चीज को बीच में से हटा दें तो सरकार अच्छी है.”

हालांकि, मोहम्मद मजहर ने कहा, “जितने भी वोट हैं, समाजवादी पार्टी को पड़ेंगे और इसके अलावा हमारा पास कोई रास्ता नहीं है.”

इसके अलावा, बातचीत के दौरान और भी कई राय सामने आईं, जिनको आप ऊपर दिए गए वीडियो में देख सकते हैं.

SP-RLD की लिस्ट पर केशव प्रसाद मौर्य का निशाना, कहा- मुजफ्फरनगर दंगों की वापसी चाहते हो?

    follow whatsapp
    Main news