UP Tak की गंगा यात्रा: योगी सरकार से क्यों नाराज हैं उन्नाव के लोग?

सुषमा पांडेय

• 05:21 PM • 14 Dec 2021

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यूपी तक की टीम वोटर्स का चुनावी मूड जानने के लिए ‘गंगा यात्रा’ पर…

follow google news

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यूपी तक की टीम वोटर्स का चुनावी मूड जानने के लिए ‘गंगा यात्रा’ पर निकली है. इसी क्रम में हम उन्नाव पहुंचे और वहां के लोगों से प्रदेश की योगी सरकार के कामकाज के बारे में उनकी राय जानने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान हमें लोगों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली. हमें ऐसे लोग मिले, जो योगी सरकार के कामकाज से खुश नजर आए तो वहीं हमारी मुलाकात ऐसे लोगों से भी हुई, जो सरकार के कामकाज से नाराज दिखे.

वहीं, लोगों ने महिला सुरक्षा, शिक्षा, रोजगार, खराब सड़कों का मुद्दों उठाते हुए अपनी-अपनी राय रखी, जिसे आप ऊपर दिए गए वीडियो पर क्लिक कर देख सकते हैं.

यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से आप भी जुड़िए

अगर आप भी यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से जुड़ना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको बस एक फॉर्म भरना होगा. जिसका लिंक यहां पर क्लिक करने पर खुल जाएगा. इस फॉर्म में आपको अपना नाम, मोबाइल नंबर, जिला और आप किस मुद्दे पर बात करना चाहते हैं, इससे जुड़ी कुछ जानकारियां देनी हैं. इसके बाद आप भी यूपी तक की इस ‘गंगा यात्रा’ से जुड़ सकते हैं.

UP Tak की गंगा यात्रा: क्या योगी सरकार से नाराज हैं शाहजहांपुर के ब्राह्मण?

    follow whatsapp
    Main news