UP Tak की गंगा यात्रा: बिजनौर के युवाओं ने रोजगार पर पेश किया योगी सरकार का रिपोर्ट कार्ड

सुषमा पांडेय

• 03:22 PM • 01 Dec 2021

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यूपी तक की टीम वोटर्स का मन टटोलने के लिए ‘गंगा यात्रा’ पर निकली…

follow google news

उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले यूपी तक की टीम वोटर्स का मन टटोलने के लिए ‘गंगा यात्रा’ पर निकली है. इसी क्रम में हम बिजनौर पहुंचे और वहां के लोगों से हमने उनका चुनावी मूड जानने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान हमारी मुलाकात युवाओं से हुई. रोजगार के सवाल पर कुछ युवाओं ने योगी सरकार को सफल माना तो कुछ ने कहा कि पांच साल में एक भी सरकारी नौकरी की भर्ती क्लियर नहीं हो पाई है.

वहीं, केंद्र सरकार द्वारा कृषि कानूनों को वापस लेने के फैसले को लेकर कुछ लोगों का कहना है कि मोदी सरकार ने सही फैसला लिया तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि यह फैसला विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

ऊपर दिए गए वीडियो को क्लिक कर आप विस्तार से लोगों का चुनावी मूड देख सकते हैं.

आप भी जुड़िए यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से

इस चुनावी मौसम में अगर आप भी यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से जुड़ना चाहते हैं तो इसके लिए आपको एक फॉर्म भरना होगा. जिसका लिंक यहां पर क्लिक करने पर खुल जाएगा. इस फॉर्म में आपको नाम, मोबाइल नंबर, जिला और आप किस मुद्दे पर बात करना चाहते हैं, इससे जुड़ी कुछ जानकारियां देनी होंगी. इसके बाद आप भी यूपी तक की ‘गंगा यात्रा’ से जुड़ सकते हैं.

UP Tak की गंगा यात्रा: योगी सरकार में क्या है ढोलक व्यापारियों का हाल?

    follow whatsapp
    Main news