अखिलेश पर केशव का निशाना, कहा- ‘ये यूपी की जनता को धमकाने का काम कर रहे’

हिमांशु मिश्रा

26 Jan 2022 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 10:07 AM)

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी-एसपी के बीच कैंडिडेट लिस्ट को लेकर भी वार-पलटवार का दौर जारी है. इसी क्रम में यूपी…

follow google news

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी-एसपी के बीच कैंडिडेट लिस्ट को लेकर भी वार-पलटवार का दौर जारी है. इसी क्रम में यूपी के डिप्टी सीएम और बीजेपी नेता केशव प्रसाद मौर्य ने एसपी पर एक बार फिर हमला बोला है.

यह भी पढ़ें...

यूपी तक के साथ बातचीत में मौर्य ने कहा, “एसपी का ‘नई हवा है, नई सपा है’ का नारा झूठा था, धोखा था, फरेब था. अखिलेश यादव जी ने कहा था कि ये नई सपा है. मैंने उस समय कहा था कि ये वही सपा है, जिससे जनता खफा थी, आज भी जनता खफा है.”

इसके आगे मौर्य ने कहा, “इनका लक्ष्य केवल गुंडे, अपराधी, माफिया, दंगाई, भ्रष्टाचारी…कई गैंग तैयार करके रखे हैं. जो कोई जेल में होता या बेल पर होता है, उनको यह अपनी पार्टी का प्रत्याशी बनाकर यूपी की जनता को धमकाने का काम कर रहे हैं.”

मौर्य ने कहा, “एसपी की लिस्ट से ये संदेश साफ हो गया है कि बीजेपी जो कहती थी वह सही है. एसपी एक गलत पार्टी है, उस गलत की सजा जनता उनको वोटों के जरिए देगी. 10 मार्च को समाजवादी पार्टी एक समाप्त पार्टी के रूप में आप सबको देखने को मिलेगी. 10 मार्च को एसपी का सूर्य अस्त होने वाला है.”

जब मौर्य से पूछा गया कि क्या एसपी की इस लिस्ट में आपको MY (मुस्लिम-यादव) फैक्टर दिख रहा है? इसके जवाब में उन्होंने कहा, “इसे MY का समीकरण कहना उचित नहीं होगा. इसको आप ये कहिए कि गुंडे, अपराधियों, माफियाओं, दंगाई और भ्रष्टाचारियों का समीकरण सेट हुआ है. इस लिस्ट से एसपी ने कैराना, मुजफ्फरनगर को फिर से दोहराने का समीकरण सेट किया है.”

(केशव प्रसाद मौर्य का पूरा इंटरव्यू आप ऊपर दिए गए वीडियो में देख सकते हैं)

UP चुनाव: SP ने जारी की उम्मीदवारों की नई लिस्ट, अखिलेश यादव समेत 159 नाम शामिल

    follow whatsapp
    Main news