कानपुर देहात: हेड कॉन्स्टेबल पर शादी का झांसा देकर युवती से चार साल तक रेप का आरोप

सूरज सिंह

• 10:43 AM • 20 Oct 2022

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले (Kanpur Dehat News) में खाकी एक बार फिर दागदार हुई है. कानपुर देहात के एक थाने में तैनात हेड…

follow google news

उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले (Kanpur Dehat News) में खाकी एक बार फिर दागदार हुई है. कानपुर देहात के एक थाने में तैनात हेड कॉन्स्टेबल पर एक युवती ने शादी का झांसा देकर चार साल तक रेप करने और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है. युवती की शिकायत के बाद एसपी के आदेश पर पुलिस नेआरोपी कॉन्स्टेबल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

मामला रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र का है, जहां एक युवती ने थाने में तहरीर देते हुए यह आरोप लगाया कि उसकी दोस्ती साल 2018 में थाने कि तिस्ती चौकी में तैनात सिपाही दिलीप कुमार से हुई थी. दिलीप उसको शादी का झांसा देकर उससे रेप करता रहा और इस दौरान उसने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया.

वहीं युवती ने दी गई तहरीर में यह भी कहा कि 2019 में उसकी दोस्ती कानपुर के बर्रा निवासी विशाल नाम के युवक के साथ हुई थी. उन दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला भी कर लिया था. दिलीप ने 14 अक्टूबर 2022 को उसके भाई को मैसेज कर हमारे बारे में सब बता दिया. यह बात युवती ने विशाल को बताई कि दिलीप सिपाही उसे ब्लैकमेल कर रहा है, तो विशाल ने युवती को नया सिम दिलाने के लिए मिलने के लिए रसूलाबाद बुलाया. आरोप है कि इस दौरान विशाल ने युवती को गाड़ी में खींचा और उसके साथ मारपीट भी की. बाद में युवती ने विशाल पर भी रेप का आरोप लगाया है.

युवती के द्वारा रसूलाबाद कोतवाली में दी गई तहरीर और सबूतों के आधार पर एसपी सुनीति ने मुकदमा दर्ज करवाकर हेड कॉन्स्टेबल दिलीप कुमार और दूसरे आरोपी विशाल को गिरफ्तार कर जेल भिजवा दिया है.

एसपी सुनीति ने बताया कि युवती द्वारा मंगलवार को एक आरोप पत्र दिया गया, जिसमें उसने 2018 में तीस्ती चौकी में तैनात सिपाही दिलीप पर शादी का झांसा देकर रेप करने और अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने का धमकी का आरोप लगाया है. साथ ही उसका एक मित्र कानपुर बर्रा निवासी विशाल के ऊपर भी रेप और मारपीट के आरोप लगाए गए हैं.

उन्होंने आगे बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए दो टीमों को गठित किया गया था. पुलिस ने उन दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और जो सिपाही तीस्ती में बताया जा रहा था वह मौजूदा समय में कंचौसी चौकी में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात था उसको निलंबित कर विभागीय कार्रवाई की जा रही है.

इस मामले से जुड़ी वीडियो रिपोर्ट को खबर की शुरुआत में शेयर किए गए Kanpur Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

कानपुर: बच्चा नहीं होने पर पति ने दोस्त से पत्नी का कराया रेप? वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

    follow whatsapp
    Main news