गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा साढ़े पांच लाख के लूट का आरोपी, बोला-गोली मत मारना

अंकुर चतुर्वेदी

• 02:58 PM • 17 May 2022

बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा में बीते 5 अप्रैल को गल्ला व्यापारी के साथ हुई 5 लाख रुपए की लूट का एक आरोपी आज गले…

UPTAK
follow google news

बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा में बीते 5 अप्रैल को गल्ला व्यापारी के साथ हुई 5 लाख रुपए की लूट का एक आरोपी आज गले में तख्ती डालकर थाने पहुंचा. गले में पड़ी तख्ती पर लिखा था कि मुझे गोली मत मारो. मैं सरेंडर करने आया हूं. लूट के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा के गांव परमानंदपुर में बीते 5 अप्रैल को गल्ला व्यवसाई से दिन दहाडे़ साढे़ पांच लाख की लूट हो गई थी. इस लूट के खुलासे में बीते 8 मई को थाना फैजगंज बेहटा पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश कमर पुत्र रफीक को पकड़ा गया था, जिसने गल्ला व्यापारी से हुई लूट को कुबूल किया है. कमर के साथ एक अन्य बदमाश भी था जो अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया था. यह बदमाश फुरकान उर्फ सदुआ पुत्र जमा खां जनपद संभल के थाना कुढफतेहगढ़ के गांव कन्हई नगला का रहने वाला है.

पुलिस के अनुसार मंगलवार को फुरकान उर्फ सदुआ अपने गले में तख्ती डालकर थाना फैजगंज बेहटा पहुंचा. उसकी तख्ती पर लिखा था कि मैं सदुआ उर्फ फुरकान पुत्र जमा खां निवासी कन्हई नगला थाना कुढ फतेहगढ़ जनपद संभल का निवासी हूं. थाना फैजगंज बेहटा के गल्ला दुकान दार से हुई लूट में शामिल था. मैं पुलिस के डर से खुद ही सरेंडर हो रहा हूं. मुझसे दोबारा गलती नहीं होगी.

सदुआ के पास 25000 रू भी थे. उसने पुलिस को बताया कि यह रूपए लूट के रूपयों में से ही बचे हुए हैं.एसएसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश पर विभिन्न थानों में काफी संख्या में मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही इस बदमाश द्वारा की गई अन्य घटनाओं का भी खुलासा किया जाएगा.

लूट के आरोपी बदमाशों से यूं हुई मुठभेड़, आजमगढ़ पुलिस ने बताई पूरी कहानी

    follow whatsapp
    Main news