AIIMS में भर्ती राजू श्रीवास्तव के तबीयत की पीएम मोदी और सीएम योगी ने फोन पर ली जानकारी

रंजय सिंह

• 02:48 PM • 12 Aug 2022

Raju Shrivastava Health Update: कार्डियक अरेस्ट पड़ने के बाद AIIMS में भर्ती लोकप्रिय हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के स्वास्थ्य की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र…

UpTak

UpTak

follow google news

Raju Shrivastava Health Update: कार्डियक अरेस्ट पड़ने के बाद AIIMS में भर्ती लोकप्रिय हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के स्वास्थ्य की जानकारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ली.

यह भी पढ़ें...

राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा श्रीवास्तव ने बताया कि एम्स में पीएम मोदी और सीएम योगी ने फोन पर बात कर राजू श्रीवास्तव का हालचाल जाना और उनके अच्छे इलाज की पूरी व्यवस्था करने का आश्वासन भी दिया.

बता दें कि राजू श्रीवास्तव की तबीयत में सुधार आ रहा है. कानपुर में उनकी भाभी श्रेया श्रीवास्तव ने बताया कि एम्स में डॉक्टर कह रहे हैं कि आज राजू की सेहत में पहले की तुलना में कुछ सुधार आया है.

राजू श्रीवास्तव फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं . आपको बता दें कि बुधवार को AIIMS में श्रीवास्तव का आपातकालीन चिकित्सा विभाग के जूनियर और सीनियर डॉक्टरों की टीम ने प्राथमिक इलाज किया था, जिसके बाद कार्डियोलॉजी विभाग के तहत सीसीयू (कार्डियक केयर यूनिट) में उन्हें भर्ती कराया गया.

राजू श्रीवास्तव के रिश्ते के भाई अशोक श्रीवास्तव ने बताया था कि बुधवार को हास्य कलाकार को जिम में एक्सरसाइज करते समय दिल का दौरा पड़ा. उन्होंने कहा, “वह एक्सरसाइज व्यायाम कर रहे थे और ट्रेडमिल पर दौड़ते समय, वह अचानक गिर गए. उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उन्हें तत्काल एम्स अस्पताल ले जाया गया.”

आपको बता दें कि श्रीवास्तव मनोरंजन उद्योग में 1980 के दशक के अंत से सक्रिय हैं, लेकिन वह ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद लोकप्रिय हुए.

AIIMS में भर्ती हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव की हालत अभी कैसी है? जानें स्वास्थ्य अपडेट

    follow whatsapp
    Main news