अमेठी में युवक का तमंचे पर डिस्को का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस कर रही जांच

आलोक श्रीवास्तव

• 01:29 PM • 06 May 2022

अमेठी. यूपी के अमेठी जिले में सोशल मीडिया पर शादी समारोह में तमंचा लेकर डांस करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल…

UPTAK
follow google news

अमेठी. यूपी के अमेठी जिले में सोशल मीडिया पर शादी समारोह में तमंचा लेकर डांस करते हुए एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस अब पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है. जल्द ही इसमें पुलिस की ओर से कार्रवाई भी हो सकती है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार मामला जिले के मोहनगंज थाना क्षेत्र से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि थाना क्षेत्र के फत्तेपुर गांव का निवासी वरुण मिश्रा क्षेत्र में आयोजित एक शादी समारोह में पहुंचा, जहां उसने डांस करते हुए हाथ में तमंचा ले रखा था और उसे लहराते हुए वो जमकर थिरका.

किसी ने यह वीडियो अपने मोबाइल रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इस मामले में हरकत में आ गई है.

उधर इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है. पुलिस ने सोशल मीडिया में वायरल वीडियो पर इस मामले में कार्रवाई किये जाने के निर्देश दिए हैं. हालांकि अभी तक पुलिस ने इसे लेकर मीडिया से कुछ नहीं बोला है. असलहा लहरा कर डांस करने के बाद चर्चाओं का बाजार गर्म है.

    follow whatsapp
    Main news