बांदा: बाइक पर बैठी युवती से अश्लीलता करने वाले आरोपी के घर चला बुल्डोजर

सिद्धार्थ गुप्ता

29 Jan 2023 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 08:56 AM)

यूपी के बांदा जिले में यूपीतक की खबर का जोरदार असर हुआ है. यहां एक युवती के साथ दिनदहाड़े छेड़खानी करने की खबर का सीसीटीवी…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा जिले में यूपीतक की खबर का जोरदार असर हुआ है. यहां एक युवती के साथ दिनदहाड़े छेड़खानी करने की खबर का सीसीटीवी वायरल होने के बाद यूपीतक ने प्रमुखता से दिखाया था.

यह भी पढ़ें...

कानून व्यवस्था का दावा करने वाली बांदा पुलिस की इस बेशर्म घटना ने पोल खोली थी, जिसको यूपी के मुख्यमंत्री सहित तमाम बड़े जिम्मेदार अफसरों ने संज्ञान लेकर प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे.

मामले में अब बांदा के एसपी अभिनंदन ने आरोपी के घर बुलडोजर चलाकर बड़ी कार्यवाही की नाजिर पेश की है, जिससे ऐसे बेशर्म अपराधी खुलेआम ऐसा कृत्य करने में डरेंगे. इस प्रभावी कार्यवाही से आसपास के इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

क्या था मामला?

मामला नरैनी थाना इलाके के एक पेट्रोल पंप का है. जहां बीते कुछ दिन पहले एक व्यक्ति अपनी बेटी को बाइक में बैठाकर पेट्रोलपंप में पेट्रोल लेने गया, वहां पेट्रोल लेने के बाद पैसे देने में कुछ समय लग गया.

उसी दौरान दिनदहाड़े एक मनचला बगल से जाकर बाइक पर बैठी युवती से दिनदहाड़े छेड़खानी कर दिया. मनचले ने सीधे युवती के सीने पर वार किया. युवती ने उसका विरोध किया, उसके पिता ने शोर मचाया, लेकिन युवक तबतक भाग निकला.

पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया था और जेल भेज दिया था. जिसकी खबर को यूपी तक ने प्रमुखता से दिखाया था और लोगों ने पुलिस सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा किया था. उसी क्रम में आज पुलिस ने देर शाम घर के बाहरी और छत का आगे का हिस्सा ढहा दिया.

SP अभिनंदन ने बताया कि बीते दिन नरैनी थाना क्षेत्र में एक घटना हुई थी, जिसमें एक युवक एक पेट्रोलपंप में एक युवती के साथ छेड़खानी कर रहा था. तत्काल एंटी रोमियो द्वारा संज्ञान में लेकर केस दर्ज करके युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. उसी क्रम में प्रभावी कार्यवाही करने के लिए आरोपी का घर बुल्डोजर से गिराया गया.

बांदा: हनुमान मंदिर हटाने का रेलवे ने चस्पा किया नोटिस, हिंदू संगठन ने दी ये चेतावनी

    follow whatsapp
    Main news