अतीक और अशरफ के शरीर में मारी गई कितनी गोलियां, ये पता करने के लिए बदलना पड़ा अस्पताल

यूपी तक

• 01:09 PM • 16 Apr 2023

Atiq Ahmed Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात गोली मार कर हत्या…

UPTAK
follow google news

Atiq Ahmed Murder Case : उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में पुलिस कस्टडी में अतीक और उसके भाई अशरफ की शनिवार रात गोली मार कर हत्या कर दी गई. दोनों को मेडिकल चेकअप के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था. वहीं अतीक और अशरफ के शव को रविवार को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लागा गया है. डॉक्टर्स ने अशरफ और अतीक के शव का एक्सरे किया जा रहा है. जिसमें यह बात पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि दोनों के शरीर में कई गोलियां फंसी हुई हैं.

यह भी पढ़ें...
बदलना पड़ा अस्पताल

बता दें कि रविवार को अतीक और अशरफ के शव को स्वरूप रानी अस्पताल (जहां पोस्टमार्टम हो रहा है) से काल्विन हॉस्पिटल ले जाया गया है. काल्विन हॉस्पिटल के बाहर ही शूटआउट की घटना घटी थी.काल्विन हॉस्पिटल ले जाने के पीछे वजह यह बताई गई है कि अतीक और अशरफ के शरीर में जो गोलियां लगी हैं, वह गहरी हैं. पोस्टमार्टम से यह पता नहीं चल पा रहा है कि अंदर कितनी गोलियां हैं. इस बात का पता लगाने के लिए एक्स-रे कराया जा रहा है.

अतीक-अशरफ पर दागी गई थी ताबड़तोड़ गोलियां

अतीक और अशरफ के शव का एक्स-रे कराने के लिए काल्विन हॉस्पिटल लाया गया है. बता दें कि स्वरूपरानी में मुर्दा का एक्स-रे कराने की सुविधा नहीं है इसलिए अस्पताल बदलना पड़ा है. बता दें कि प्रयागराज में शनिवार को माफिया अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की तीन हत्यारों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर वारदात को अंजाम देने वाले तीन हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. तीनों हत्यारों से क्राइम ब्रांच की टीम लगातार पूछताछ कर रही है.

    follow whatsapp
    Main news