BHU: छात्रों के दो समूहों के बीच मारपीट मामले में 12 ज्ञात और 30 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज

वाराणसी के काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में रविवार रात छात्रों के दो समूहों के बीच मारपीट के मामले में पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. पुलिस ने लंका थाने में 12 ज्ञात छात्रों और 30 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

अहम बिंदु

अपर पुलिस आयुक्त, मुख्यालय एवं अपराध, वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट संतोष सिंह ने बताया था कि बीएचयू के फिजिकल एजुकेशन के छात्र एलबीएस हॉस्टल यानी लाल बहादुर शास्त्री हॉस्टल में रहते हैं और अन्य छात्र बिड़ला सी छात्रावास में रहते हैं. सामने आया है कि बिड़ला सी में फिजिकल एजुकेशन से जुड़े छात्रों ने एलबीएस हॉस्टल में जाकर रात को मारपीट की. इस बात को लेकर तहरीर भी मिली है. पुलिस के मुताबिक पूरा प्रकरण छात्रों की आपसी राजनीति और मारपीट से संबंधित है.

उन्होंने ये बताया था कि कुछ लोग इस पूरी घटना को भारत-पाकिस्तान मैच से जोड़ रहे हैं. हालांकि यह घटना भारत पाकिस्तान मैच के बाद जरूर हुई, लेकिन इसका उस मैच से किसी तरह का संबंध नहीं है. विवाद जिन छात्रों के बीच में हुआ वह सभी एक ही समुदाय से हैं और स्थानीय भी हैं.

उन्होंने आगे बताया था कि इस संबंध में एक तहरीर भारत-पाकिस्तान के मैच से संबंधित करके सामने आई थी, लेकिन ऐसी कोई बात सामने नहीं आई है. एक अन्य तहरीर बीएचयू प्रशासन की तरफ से मिली है.

इस पूरे मामले को खबर की शुरुआत में टॉप में शेयर किए गए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

BHU: छात्रों के दो समूहों के बीच मारपीट मामले में 12 ज्ञात और 30 अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज
Varanasi Tak: वाराणसी में अब नई आफत! बाढ़ के बाद बढ़ा डेंगू का खतरा, 2 मरीज आए सामने

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in