'मोदी जी बहुत महंगाई कर दी, पेंसिल-रबड़ के दाम बढ़ा दिए', PM को लिखे पत्र में UP की बच्ची

UP News | UP Samachar | यूपी न्यूज़
'मोदी जी बहुत महंगाई कर दी, पेंसिल-रबड़ के दाम बढ़ा दिए', PM को लिखे पत्र में UP की बच्ची
फोटो कोलाज: यूपी तक

Letter to PM : 'मोदी जी आपने बहुत महंगाई कर दी है. पेंसिल, रबड़ और मैगी के दाम भी बढ़ा दिए हैं.' यह शब्द किसी राजनीतिक दल के नेता के नहीं बल्कि यूपी के कन्नौज निवासी कक्षा 1 में पढ़ने वाली 5 साल की बच्ची कृति दुबे के हैं. जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बढ़ती महंगाई की शिकायत करते हुए एक पत्र लिखा है. बता दें कि कृति दुबे के इस पात्र की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है.

अमूमन बढ़ती महंगाई के विरोध में आपने राजनीतिक दलों का प्रदर्शन और नारेबाजी की तस्वीरें तो देखी होंगी, लेकिन हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी सोचने को मजबूर होंगे!

Letter To Prime Minister : आपको बता दें कि कन्नौज जिले के छिबरामऊ तहसील क्षेत्र के बिरतिया मोहल्ले में रहने वाली 5 साल की बच्ची कृति दुबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक खत लिखा है. इस खत में बच्ची ने कुछ ऐसी बातें लिखी हैं, जो अब चर्चा का विषय बन गई हैं.

बता दें कि पेशे से वकील विशाल दुबे की 5 साल की बच्ची जो कि एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा एक में पढ़ती हैं, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पेंसिल-रबड़ और नूडल्स (मैगी) के दाम बढ़ने पर एक खत लिखा है.

अहम बिंदु

बच्ची ने पत्र में लिखा कि 'मोदी जी आपने बहुत महंगाई कर दी है, यहां तक की पेंसिल-रबड़ और मेरी मैगी का भी दाम बढ़ा दिया है. अब मेरी मां पेंसिल मांगने पर मारती है.'

आपको बता दें कि बच्ची का यह खत जैसे ही सामने आया है, तब से ही यह चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग बच्ची के खत सामने आने पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

'मोदी जी बहुत महंगाई कर दी, पेंसिल-रबड़ के दाम बढ़ा दिए', PM को लिखे पत्र में UP की बच्ची
कन्नौज: चोरी के आरोप में दो अध्यापकों पर छात्र को पीटने का आरोप, मौत के बाद पिता ने ये कहा

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in