क्या ईद से पहले जेल से रिहा हो जाएंगे आजम? जानिए उनके मीडिया प्रभारी ने क्या कहा

Azam Khan News | UP news in Hindi |Azam Khan news today
क्या ईद से पहले जेल से रिहा हो जाएंगे आजम? जानिए उनके मीडिया प्रभारी ने क्या कहा
फोटो: यूपी तक

समाजवादी पार्टी (एसपी) के मुखिया अखिलेश यादव पर हमला बोल सुर्खियों में आए सीतापुर जेल में बंद रामपुर विधायक आजम खान के मीडिया प्रभारी फसाहत अली खान शानू ने अब फिर एक बार बड़ा बयान दिया है. शानू के इस बयान से राजनीतिक गलियारों में हलचलें तेज हो गई हैं. दरअसल, यूपी तक से खास बातचीत में शानू ने कहा है, "सभी की दुआओं से हमें ऐसा लग रहा है...ईद से पहले आजम खान साहब जेल से बाहर आ जाएंगे." खबर में आगे जानिए शानू ने और क्या-क्या बड़ी बात कहीं.

रामपुर विधायक के मीडिया प्रभारी ने कहा,

"सारे हिंदुस्तान के कमजोर जानते हैं हमारी पिछली 2 ईद, होली और दिवाली किस गम और तकलीफ में गुजरी हैं. इसकी वजह ये है कि आजम खान साहब ढाई साल से जेल में हैं. 2020 हऔर 2021 की ईद पहली बार उनके बिना गुजरी है. ये रमजान का मुकद्दस महीना है. आप सब लोगों की दुआओं से हमें ऐसा लग रहा है कि इंशाअल्लाह ईद से पहले आजम खान साहब जेल से बहार आ जाएंगे. इसलिए मैंने फेसबुक पर डाला है ईद पर ईद होगी."

फसाहत अली खान शानू

'समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं में इस बात का कितना जोश है कि ईद पर आजम खान बाहर आ सकते हैं?' इस सवाल के जवाब में शानू ने कहा, "एसपी कार्यकर्ताओं नहीं, बल्कि पूरे हिंदुस्तान के कमजोरों की और आजम खान साहब के चाहने वालों की उम्मीद है कि ईद से पहले वह जेल से बाहर होंगे और हमारे बीच होंगे. जाहिर सी बात है जोश भी है और खुशी भी है."

उन्होंने आगे कहा, "हमने मेहनत की कि समाजवादी पार्टी की सरकार बन जाए, नहीं बनी. अल्लाह का हुकुम नहीं था, लेकिन हमारी सरकार तो आजम खान साहब हैं. वो हमारे बीच होंगे तो जाहिर सी बात है हमारी खुशी दुगनी और तिगनी हो जाएगी.

'आपके बयान के बाद आजम खान से शिवपाल यादव जेल में मिलने गए, इसको किस नजरिए से देखते हैं?' इसपर शानू ने कहा, "पूरी दुनिया को पता है कि आजम खान साहब किस कद के नेता हैं. आजम खान साहब 45 साल से राजनीति में सक्रिय हैं. पूरे हिंदुस्तान के कमजोर लोग उन्हें मजबूत आवाज मानते हैं, जाहिर सी बात है उनका कद है."

एसपी चीफ पर हमला बोल चर्चाओं में आए थे शानू

आपको बता दें कि पिछले दिनों एसपी के मुखिया अखिलेश यादव पर हमला शानू चर्चाओं के केंद्र में आए थे. उन्होंने कहा था, "जेल में बंद आजम खान के बाहर न आने की वजह से हम लोग सियासी रूप से यतीम हो गए हैं. हम कहां जाएंगे, किससे कहेंगे और किसको अपना गम बताएं. हमारे साथ तो वो समाजवादी पार्टी भी नहीं है, जिसके लिए हमने अपने खून का एक-एक कतरा बहा दिया. हमारे नेता मोहम्मद आजम खान ने अपनी जिंदगी सपा को दे दी, लेकिन एसपी ने उनके लिए कुछ नहीं किया. हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष को हमारे कपड़ों से बदबू आती है."

उन्होंने कहा था, "आपसे मोहब्बत थी, आपसे वफादारी थी कि आपको शफीक-उल-मुल्क का खिताब आजम खान साहब ने दिया था. आप जब कन्नौज से पहली बार चुनाव लड़े थे तो आजम खान साहब ने ये नारा दिया था कि इन्हें टीपू सुल्तान बना दो और आवाम ने आपको बनाया. आपने हमारे साथ क्या सुलूक किया?

क्या ईद से पहले जेल से रिहा हो जाएंगे आजम? जानिए उनके मीडिया प्रभारी ने क्या कहा
आजम के मीडिया प्रभारी बोले, 'क्या यह मान लें कि अखिलेश नहीं चाहते कि वह जेल से बाहर आएं?'

संबंधित खबरें

No stories found.