कांग्रेस में शामिल होते ही नाराज हुईं एक्ट्रेस अर्चना गौतम, प्रियंका की इस पहल से मानीं

कांग्रेस में शामिल होते ही नाराज हुईं एक्ट्रेस अर्चना गौतम, प्रियंका की इस पहल से मानीं
छत्तीसगढ़ के चीफ मिनिस्टर भूपेश बघेल ने एक्ट्रेस अर्चना गौतम को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई.फोटो: आशीष श्रीवास्तव, यूपी तक

उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस ने सदस्यता अभियान शुरू किया है. इसी क्रम में लखनऊ के कांग्रेस कार्यालय में पार्टी ज्वाइनिंग के दौरान सम्मान न मिलने से तमिल एक्ट्रेस अर्चना गौतम की नाराजगी सामने नजर आईं. जिसके बाद पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी के दखल के बाद अगले दिन छत्तीसगढ़ के चीफ मिनिस्टर भूपेश बघेल ने एक्ट्रेस अर्चना गौतम को होटल बुलाकर अलग से उनकी जॉइनिंग कराई. इस तरह अर्चना गौतम को दोबारा कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई.

जानकारी के मुताबिक, 26 नवंबर को संविधान दिवस के दिन कई लोगों को कांग्रेस पार्टी ज्वाइन कराई गई. इस दौरान कांग्रेस पार्टी का एक करोड़ कार्यकर्ताओं को जोड़ने का अभियान की भी शुरुआत की गई. तभी कांग्रेस ज्वाइन करने आईं अर्चना गौतम कांग्रेस पार्टी कार्यालय पहुंचीं. यहां अर्चना ने ये कहकर नाराजगी जाहिर की कि मंच पर भूपेश बघेल और कांग्रेस के नेता प्रमोद तिवारी मौजूद थे लेकिन इसके बाद भी केवल फॉर्मेलिटी के तौर पर उनकी पार्टी में ज्वाइनिंग कराई गई.

इस मामले को लेकर एक्ट्रेस के पिता गौतम बुद्ध ने बताया कि प्रियंका गांधी तक इस बात का मैसेज दिया गया. जिसके बाद आज अलग से बुलाकर अर्चना को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई.

छत्तीसगढ़ के चीफ मिनिस्टर भूपेश बघेल ने एक्ट्रेस अर्चना गौतम को कांग्रेस की सदस्यता दिलाई.
UP की एक्ट्रेस अर्चना अब कांग्रेस की हुईं, किडनैपर्स से ले चुकी हैं पंगा, जानें इनकी कहानी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in