केशव और अखिलेश की बयानबाजी पर बोलीं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया- थोड़ा मजा भी होना चाहिए

केशव और अखिलेश की बयानबाजी पर बोलीं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया- थोड़ा  मजा भी होना चाहिए
तस्वीर: सिद्धार्थ गुप्ता, यूपी तक

प्रदेश में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और पूर्व सीएम अखिलेश यादव की बयानबाजियां काफी चर्चा में रहती हैं. हाल ही में अखिलेश यादव ने केशव प्रसाद मौर्य को सपा में 100 विधायकों के साथ आने पर सीएम की कुर्सी देने की बात कह दी. इधर केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश से कह दिया कि उनके काफी विधायक बीजेपी के संपर्क में हैं.

अहम बिंदु

बांदा आईं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने भी इन बयानबाजियों पर कहा कि लोकतंत्र में थोड़ा मजा भी होना चाहिए. ये थोड़ी नोकझोंक न हो तो लोकतंत्र का मजा कम हो जाता है. अनुप्रिया पटेल ने कहा- 2024 में एनडीए और मजबूत होगी. 2022 में सपा का क्रेज खत्म हो गया.

यूपी के बांदा में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल पार्टी की सदस्यता अभियान में पहुंची. इस दौरान उन्होंने कहा- 2 सितंबर से पार्टी द्वारा सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है. हमें एक करोड़ नए लोगों को जोड़ने का लक्ष्य दिया गया है. मुझे विश्वास है कि चित्रकूट मंडल से सबसे ज्यादा कार्यकर्ता जुड़ेंगे.

इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने अनुप्रिया पटेल का जोरदार स्वागत किया. उन्होंने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि अपना दल में अपनेपन का अहसास है. जिस कारण बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं. उन्होंने नए जुड़ रहे लोगों से आह्वान किया कि पार्टी को मजबूत करने के लिए कार्य करें. उन्होंने पिछड़े वर्ग के आरक्षण पर कार्यकर्ताओ को कहा कि पीएम मोदी इसपर बेहद गंभीर हैं.

राहुल गांधी की यात्रा पर बोलीं अनुप्रिया

राहुल गांधी की यात्रा के सवाल पर अनुप्रिया ने कहा कि जिस तरह से मोदी जी ने गांव, गरीब, नौजवान, किसान आदि उन सभी के हितों का खयाल रखा है, तमाम योजनाओ के माध्यम लोगों की समस्याओं का निदान किया है, देश में तेजी से विकास की योजनाओ को बढ़ाया है, इस बार हम फिर से नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश में सरकार बनाने जा रहे हैं.

पीएम मोदी की सरकार में एक साल में 10 लाख नौकरी देने के वादे के सवाल पर उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने तय किया है कि अगले वर्ष 2023 तक 10 लाख नौकरियां देने का वादा किया है. हम जो कहते हैं वो करते हैं. 2024 में अपना दल और मजबूती से एनडीए के साथ मिलकर सरकार बनाने में मदद करेगा.

केशव और अखिलेश की बयानबाजी पर बोलीं केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया- थोड़ा  मजा भी होना चाहिए
जबसे अखिलेश ने दिया है ऑफर भड़के हुए हैं केशव, अब 'मोदी लहर' का जिक्र कर की ये भविष्यवाणी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in